बाप रे ! इतने लड़कों को डेट कर चुकी हैं कृति सैनन, छोटी बहन ने खोल दिए सारे सीक्रेट्स

बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार नुपुर सैनन कृति सैनन की छोटी बहन हैं । हाल ही में नुपुर ने अपनी बहन को लेकर कई खुलासे किए, जिसमें उनकी पर्सनल जिंदगी से जुडी कुछ बातें भी हैं ।

New Delhi, Sep 06: बेहद खूबसूरत कृति सैनॉन छोटे समय में ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं । शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं कृति अब अपनी छोटी बहन को इंडस्‍ट्री में लाने की तैयारी कर रही हैं । नुपुर सैनन और कृति सैनन ने हाल ही में साथ में एक इंटरव्‍यू दिया । इंटरव्यू में दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किए । नुपुर ने जहां कृति की पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर कुछ ऐसी बातें बताईं जो अबतक छिपी थीं, तो कृति ने भी छोटी बहन को लेकर काफी राज खाले ।

Advertisement

नुपुर ने खोले कृति के डेटिंग सीक्रेट्स
कृति की बहन नुपुर ने उनका डेटिंग सीक्रेट रिवील किया और बताया कि वो अबतक दो लोगों को डेट कर चुकी हैं । कृति का सबसे लंबा रिलेशनशिप ढाई साल का रहा । कृति ने बताया कि वह बेहद रोमांटिक हैं और उन्हें चिट्ठियां बेहद पसंद हैं । नुपुर ने कहा कि बहन को चिठ्ठी लिखना बहुत अच्‍छा लगता है ।

Advertisement

कृति और नुपूर का इंटरव्‍यू
अपनी पसंद के लड़के के बारे में बताते हुए कृति ने कहा –  मैं केमिस्ट्री पर ज्यादा ध्यान देती हूं । मेरी कोई चेकलिस्ट नहीं है । कृति की बात को बीच में काटते हुए नुपुर कहती हैं कृति को लड़के का अप्रूवल तो लेना होगा । इस पर कृति कहती हैं । मुझे नहीं लगता कि इससे फर्क पड़ता है । मैं ऐसा नहीं करूंगी कि पहले 10 लोगों से अप्रूवल लूं और फिर फैसला करूं कि मुझे इस शख्स के साथ रहना या नहीं ।

वफादार लोग हैं पसंद : कृति
कृति ने इंटरव्‍यू में कहा कि – मुझे वफादार लोग पसंद हैं और ऐसे आजकल कम ही मिलते हैं । ये कहना बेहद दुखद है कि आज की जनरेशन में वफादारी ज्यादा देखने को नहीं मिलती । मैं कभी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की दोस्त नहीं रही । मैंने ऐसा कभी नहीं किया । ये इस पर भी निर्भर करता है कि आपका ब्रेकअप किस तरह हुआ है । अगर ये दोनों की सहमति से हुआ है तो आप दोस्त रह भी सकते हैं । आपको बता दें कृति की बहन नुपुर जल्‍द बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं । उन्होंने ऐसे कई कोर्सेज में एडमिशन लिया है जो उन्हें बॉलीवुड में आने में मदद करेंगे । वो सिंगिंग भी करती हैं ।