Photos: कैंसर फ्री होकर सोमवार को India वापस लौटे ऋषि कपूर, एक साल में इतने बदल गए

सोमवार को रिद्धिमा कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर जानकारी दी थी कि ऋषि-नीतू भारत लौट रहे हैं । ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर इस पूरी कैंसर जर्नी के दौरान ऋषि कपूर का सपोर्ट सिस्टम बनकर रहीं ।

New Delhi, Sep 10: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे, रिषी अब कैंसर फ्री हो चुके हैं और भारत वापस आ गए हैं । एयरपोर्ट पर उन्‍हें उनकी पत्‍नी नीतू कपूर के साथ देखा गया । एक साल में रिषी कपूर पहले से काफी ज्‍यादा बदल गए हैं । हालांकि उन्‍हें देखकर ये नहीं कहा जा सकता कि वो बीमार थे और इतनी गंभीर बीमारी से लड़ कर लौटे हैं । रिषी खुशमिजाजी से फोटो जर्नलिसट्स को पोज देते नजर आए ।

Advertisement

एक साल बाद लौटे भारत
पिछले साल सितंबर के महीने में ही रिषी कपूर न्यूयॉर्क चले गए थे, उन्‍हें कैंसर डिटेक्‍ट हुआ था । 1साल तक इजाल के दौरान रिषी और उनकी पत्‍नी नीतू न्‍यूयॉर्क में ही रहे । इस दौरान उनका परिवार लगातार उनके साथ रहा, बॉलीवुड से कई ऐसे सेलेब जो कपूर खानदान के करीबी रहे वे सभी उनसे मिलने पहुंचे । रिषी कपूर ने मजबूती के साथ कैंसर से जंग लड़ी और जीत कर वो वापस भारत लौटे हैं । सामवार देर रात रिषी नीतू कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किए गए ।

Advertisement

फैन्‍स को था इंतजार
ऋषि कपूर की वापसी का उनके फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । रिषी इस पूरे साल के दौरान अपने फैन्‍स से लगातार कॉन्‍टैक्‍ट में थे, वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्‍स से बात करते थे और अपनी कंडीशन की जानकारी भी देते रहे । मुंबई लौटकर ऋषि कपूर कितना खुश हैं इसका अंदाजा एयरपोर्ट से सामने आई उनकी तस्वीरों से मिलता है । ऋषि और नीतू कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को स्माइल करते हुए पोज दिए । दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. ऋषि कपूर कैजुअल लुक में नजर आए ।

Advertisement

कपूर फैमिली में खुशी
रिषी कपूर की मुंबई वापसी से उनका परिवार भी बेहद खुश है । उनके बड़े भाई रणधीर कपूर जो इस पूरे समय उनके साथ बने रहे भाई की सकुशल घर वापसी से बेहद खुश हैं । सोमवार को रिद्धिमा कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर जानकारी दी थी कि ऋषि-नीतू भारत लौट रहे हैं । ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर इस पूरी कैंसर जर्नी के दौरान ऋषि कपूर का सपोर्ट सिस्टम बनकर रहीं । इस बीच वे एक भी बार भारत नहीं आईं । इलाज के दौरान ऋषि कपूर की सेहत में गिरावट आई थी लेकिन अब उन्हें देखकर लगता है कि उनकी सेहत पहले से बेहतर हुई है ।