सुशील मोदी का बड़ा बयान, 2020 में नीतीश होंगे कप्तान, फिर ‘गायब’ हुए ट्वीट पर कह रहे ये बात

सुशील मोदी ने ट्वीट तो कर दिया, लेकिन उनका ट्वीट कुछ देर बाद ही ट्वीट वाले सेक्शन से गायब हो गया।

New Delhi, Sep 11 : बिहार बीजेपी विधान परिषद संजय पासवान ने नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी छोड़ केन्द्र की राजनीति करने की सलाह दी थी, इस बयान के बाद से प्रदेश का सियासी पारा चढा हुआ है, जदयू और बीजेपी के नेता आमने-सामने आ गये हैं, हालांकि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को इस पर विराम लगाने की कोशिश की, लेकिन उनके बयान की वजह से और मामला चढ गया है।

Advertisement

सुमो का ट्वीट
सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा, कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के कैप्टन हैं, 2020 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में भी वही कैप्टन बने रहेंगे, ऐसे में जब कैप्टन हर मैच में चौका और छक्का जड़ रहा हो, तो विरोधियों की पारी से हार हो रही हो, तो किसी भी प्रकार के बदलाव का सवाल ही कहां उठता है।

Advertisement

ट्वीट डिलीट
सुशील मोदी ने ट्वीट तो कर दिया, लेकिन उनका ट्वीट कुछ देर बाद ही ट्वीट वाले सेक्शन से गायब हो गया, जाहिर सी बात है कि इस पर सवाल तो उठेंगे ही, इस पर सुमो ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होने ट्वीट डिलीट नहीं किया था, बल्कि वह मेंशन कैटेगरी में चला गया था।

Advertisement

कोई अलग नहीं कर सकता
डिप्टी सीएम के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही बिहार सरकार में मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता महेश्वर हजारी ने कहा कि ट्वीट को कभी-कभी डिलीट किया जाता है, Kइसमें कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन नीतीश और सुशील मोदी राम लक्ष्मण की जोड़ी है, इसे कोई दूर नहीं कर सकता।

नीतीश समझ नहीं पा रहे
जदयू-बीजेपी के बीच तकरार भरे रिश्तों पर राजद ने चुटकी है, प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने कहा कि हम इस रिश्ते के तमाशे को हास्य और विनोद की नजरों से देखते हैं, कभी संघ मुक्त तो कभी संघ युक्त, नीतीश जी समझ नहीं पा रहे हैं, नूराकुश्ती चल रही है, हम दूर खड़े तमाशे को देख रहे हैं, सच तो ये है कि सुशील मोदी की पूरी विरासत यही है, उन्हें नीतीश जी का आभारी होना चाहिये।