तलाक के 7 साल बाद काम्‍या पंजाबी फिर करने वाली हैं शादी, दूसरे पति को लेकर खोले सीक्रेट्स

काम्या पंजाबी ने इंटरव्‍यू में कहा – ”अगले साल मैं शादीशुदा महिला हो जाऊंगी। मैं शलभ डांग से इस साल फरवरी में टच में आई थी, जब मैं हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही थी तब मेरे एक दोस्त से मुझसे हेल्थ के संबंध में बातचीत करने की सलाह दी थी।”  

New Delhi, Sep 12: टीवी की मशहूर वैम्‍प काम्‍या पंजाबी की जिंदगी में एक नए शख्‍स की एंट्री हो गई है । काम्‍या के तलाक को 7 साल गुजर चुके हैं और अब वो एक बार फिर नई जिंदगी के लिए तैयार हैं । काम्‍या को दिल्‍ली के एक बिजनेसमैन से प्‍यार हो गया है, ये सारी डीटेल उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में बताई । गणेश विसर्जन के मौके पर काम्‍या ने अपने होने वाले हस्‍बैंड के साथ एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की । काम्या अगले साल सात फेरे लेने जा रही हैं।

Advertisement

शलभ डांग को डेट कर रही हैं काम्‍या
काम्या इन दिनों दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन शलभ डांग को डेट कर रही हैं। शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्रीसे जुड़े हुए हैं और अपना बिजनेस संभालते हैं । काम्या ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर शलभ संग उनकी प्रेम कहानी की कैसे शुरूआत हुई थी? काम्या ने इंटरव्‍यू में कहा – ”अगले साल मैं शादीशुदा महिला हो जाऊंगी। मैं शलभ डांग से इस साल फरवरी में टच में आई थी, जब मैं हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही थी तब मेरे एक दोस्त से मुझसे हेल्थ के संबंध में बातचीत करने की सलाह दी थी।”

Advertisement

शलभ ने किया प्रपोज
काम्‍या ने बताया – ”हमने तकरीबन डेढ़ महीने चैटिंग की, इसके बाद उसने शादी के लिए प्रपोज किया। दोबारा शादी करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी, मैं समय लिया और इस पर विचार किया। शादी और दिल टूटने के बाद मैंने दोबारा से प्यार में पड़ने और शादी करने के आइडिया से मुंह मोड़ लिया था। यहां तक कि एक समय ऐसा भी था जब मैं शादी के खिलाफ हो गई थी, लेकिन शलभ ने एक बार फिर से मुझ पर शादी और प्यार में विश्वास पैदा किया। इस वक्त मैं किसी 16 साल की लड़की की तरह प्यार में पागल हूं।”

Advertisement

सुरक्षित महसूस होता है : काम्‍या
काम्या ने आगे बताया – ”कई बार सशक्त महिला को हैंडल करने में पुरूष को दिक्कत होती है, लेकिन शलभ मेरी इसी खूबी से प्यार करते हैं। यहां तक कि मुझे किसी बात के लिए स्टैंड लेने पर डर नहीं लगता है। मैं बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती हूं, जबकि वह बहुत धैर्य वाला है। उनका शांत स्वभाव मुझे पर असर कर रहा है। शलभ मेरे परिवार के प्रति जिम्मेदारी और काम को भी समझते हैं। मैं कई सालों तक अपने घर में पुरूष की जिम्मेदारियां निभाई हैं। मैं जो भी हूं वह मुझे प्यार करते हैं और मेरा साथ देते हैं। वह मुझे इमोशनली भी काफी सिक्योर फील कराते हैं, जो कि इसके पहले मैंने कभी फील नहीं किया था।” काम्‍या ने कहा –  ”मेरी 9 साल की बेटी है आरा। शलभ आरा को भी बहुत प्यार करते हैं। शलभ और उनकी एक्स वाइफ का एक 10 साल का बेटा ईशान है। हम चारों जब एक साथ घर पर होते हैं, आग लगा देते हैं।”  आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने साल 2013 में बंटी नेगी से तलाक ले लिया था। काम्‍या बिग बॉस के 10वें सीजन में शो का हिस्‍सा रहीं थीं, शो के बाद उनका नाम मनवीर गुर्जर के साथ भी जुड़ा था ।