ससुराल से रोते हुए निकली थीं ऐश्‍वर्या राय, अब पिता चंद्रिका राय ने बताई पूरी कहानी

मीडिया ने इस घटनाक्रम को उनके और तेज प्रताप के बीच चल रहे आपसी विवाद से जोड़कर जमकर खबरें चला दीं । सोशल मीडिया का भी ऐसा ही रिस्‍पॉन्‍स रहा ।

New Delhi, Sep 14: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी रोते हुए अपने मायके जाते हुए देखी गईं, हालांकि इसके बाद वो शाम तक वापस अपने ससुराल आ गईं । पति तेज प्रताप से अनबन के बावजूद ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के साथ उनके आवास पर रहने आ गई हैं । लेकिन, शुक्रवार को वो रोते हुए राबड़ी आवास से निकली और अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चली गईं । अब कहा जा रहा है कि वो अपनी बहन से मिलने मायके गईं थीं फिर शाम 7 बजे तक वापस आ गई थीं ।

Advertisement

पिता चंद्रिका राय ने बताई पूरी बात
सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या का वीडियो वायरल होने के बाद इस खबर ने मीडिया में भी तूल पकड़ा । जिसके बाद उनके पिता चंद्रिका राय ने मामले में सफाई दी । उन्‍होने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है । आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है । ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं ।

Advertisement

तेजप्रताप से अनबन
शादी के बाद से ही ऐश्वर्या और तेज प्रताप के बीच में अनबन चली आ रही है । इसी वजह से जब वो  ससुराल से बाहर निकलीं तो हंगामा ही हो गया । मीडिया ने इस घटनाक्रम को उनके और तेज प्रताप के बीच चल रहे आपसी विवाद से जोड़कर जमकर खबरें चला दीं । सोशल मीडिया का भी ऐसा ही रिस्‍पॉन्‍स रहा । हालांकि अब पिता चंद्रिका राय ने साफ किया कि ऐश्वर्या राबड़ी देवी के आवास पर ही रह रही हैं ।

Advertisement

तलाक का मामला कोर्ट में है
आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला कोर्ट में है । तेज प्रताप ने ऐश्वर्या को अपनी राधा नहीं बताते हुए फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी । जिसके बाद उनके घर वालों ने उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की ।  लेकिन वो नहीं माने, तेज प्रताप पटना में अपने परिवार से अलग रहते हैं, जबकि ऐश्वर्या लालू परिवार के साथ रहती है। हाल के दिनों में पैचअप की भी खबरें सामने आई थी, दोनों ओर से मान-मनौव्वल की भरपूर कोशिश हो रही है, लेकिन तेज प्रताप मानने को तैयार नहीं हैं, वो अपनी पत्नी से अलग होने के फैसले पर पूरी तरह से अडिग हैं ।