वीडियो- कपिल शर्मा के मुंह पर संजय दत्त ने कह दी ऐसी बात, पूरी फिल्म इंडस्ट्री को लग सकता है बुरा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस सवाल के जबाव में संजू बाबा ने कपिल शर्मा को चौंकाते हुए कहा कि मुझे गधे पसंद हैं, इसके बाद कपिल को कोई और सवाल नहीं सूझा।

New Delhi, Sep 15 : चर्चित टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस सप्ताह फिल्म प्रस्थानम के सारे सितारे पहुंचे, जिनमें बॉलीवुड स्टार संजय दत्ता, फिल्म की प्रोड्यूसर उनकी पत्नी मान्यता दत्त, एक्टर चंकी पांडे, अली फजल, सत्यजीत दूबे और एक्ट्रेस अमाया दस्तूर शामिल थी, कपिल शर्मा अपने अंदाज में संजू बाबा से हंसी मजाक करने लगे, लेकिन खास बात ये है कि कॉमेडी में संजू बाबा कपिल से भी आगे हैं।

Advertisement

शेर पालने का शौक
ऐसे से सवाल-जबाव में कपिल शर्मा संजय दत्त से पूछ बैठे, कि आपको शेर पालने का शौक है या नहीं, आपको बता दें कि ऐसा माना जाता है राजनीति में आना यानी शेर पालना होता है, संजू बाबा के पिता सुनील दत्त राजनीति में रहे, उनके निधन के बाद संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने उनकी विरासत को संभाला, कपिल ने पूछा कि क्या संजय दत्त को शेर की सवारी से डर लगता है।

Advertisement

मुझे गधे पसंद है
इस सवाल के जबाव में संजू बाबा ने कपिल शर्मा को चौंकाते हुए कहा कि मुझे गधे पसंद हैं, इसके बाद कपिल को कोई और सवाल नहीं सूझा, दरअसल मजाकिया लहजे में संजू बाबा ने फिल्म इंडस्ट्री को गधे की सवारी कह दिया है, ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

जेल में बंद थे
इससे पहले भी एक सवाल के जबाव में कपिल शर्मा को मुंह की खानी पड़ी, दरअसल कपिल ने संजू बाबा से पूछा कि उन्होने शो में आने में इतनी देर क्यों कर दी, इस पर संजय दत्त ने कहा कि जब कपिल का शो चल रहा था, तो मैं जेल में बंद था, जब जेल से बाहर निकला तो शो बंद हो गया, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

#TheKapilSharmaShow

#Prassthanam ke star ki tarah hi aap bhi apni hassi rok nahi payenge! Sanjay Dutt aur Manyata Dutt se miliye #TheKapilSharmaShow mein, kal raat 9:30 baje.Kapil sharma Krushna Abhishek Bharti Singh Chandan Prabhakar Sumona Chakravarti Sanjay Dutt

Posted by Sony Entertainment Television on Friday, September 13, 2019