मोदी के बर्थडे पर केजरीवाल – ममता दीदी का ट्वीट, तल्‍ख रिश्‍तों के बीच नीतीश कुमार का भी मैसेज

‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।’

New Delhi, Sep 17: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जनम दिन के मौके पर देश भर से उन्‍हें शुभकामनाएं मिल रही हैं । इस मौके पर विरोधी भी उन्‍हें जनमदिन की शुभकामनाएं देने में पीछे नहीं । फिर वो बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी हों, दिल्‍ली के मुख्‍यमात्री अरविंद केजरीवाल हों या जेडीयू प्रमुख और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री को बधाई दी है और उनके स्‍वस्‍थ जीवन की कामना की है ।

Advertisement

ममता बैनर्जी का ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की धुर विरोधी मानी जाने वालीं ममता बैनर्जी ने आज पीएम के जन्‍मदिन के मौके पर ट्वीट कर उन्‍हें शुभकमानाएं दीं । हालांकि ममता का ये ट्वीट औपचारिकता भर ही नजर आता है । क्‍योंकि उन्‍होने इसमें कुछ खास नहीं लिखा है । उन्‍होने ट्वीट किया – ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं।’ दीदी और मोदी के बीच तल्‍खी का ये आलम लोकसभा चुनाव के दौर से ही जारी है, एक ओर जहां पीएम उन्‍हें अपनी रैलियों में दीदी कहकर संबोधित करते रहे और उनकी सरकार पर निशाना साधते रहे वहीं ममता भी पीछे नहीं रहीं ।

Advertisement

केजरीवाल का ट्वीट
वहीं दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो पिछले कुछ दिनों से केन्‍द्र के सुर में सुर मिलाते गाहे बगाहे नजर आ रहे हैं, उन्‍होने भी प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं । अरविंद केजरीवाल ने लिखा – प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, मैं उनकी दीर्घायु और स्‍वस्‍थ जीवन की कामना करता हूं ।

Advertisement

नीतीश कुमार का ट्वीट
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को बर्थडे विश करते हुए कहा, ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।’ आपको बता दें जेडीयू अब भी एनडीए का ही हिस्‍सा है, बावजूद इसके बीजेपी से राज्‍य में पार्टी की तल्‍खी बढ़ी । कई मामलों में नीतीश मोदी सरकार की राय से सहमत नजर नहीं आते ।