कश्मीरी पंडितों से मिले पीएम मोदी, कहा आपने बहुत सहा, अब बनाएंगे नया कश्मीर, वीडियो

पीएम मोदी ने इस दौरान कश्मीरी पंडितों की तकलीफों का जिक्र करते हुए कहा कि आपने बहुत कुछ सहा है, लेकिन अब दुनिया बदल रही है, हमें साथ मिलकर आगे बढना होगा।

New Delhi, Sep 22 : अमेरिका दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी का भारतीय समुदाय के लोगों ने शानदार स्वागत किया, हाउडी मोदी इवेंट से पहले पीएम मोदकी ने ह्यूस्टन में सिख समुदाय, कश्मीरी पंडितों और वोहरा समुदाय के लोगों से मुलाकात की, इस दौरान भारतीय समुदाय के लोग बेहद खुश नजर आये, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने को लेकर कश्मीरी पंडितों ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा।

Advertisement

पीएम मोदी ने किया जिक्र
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस दौरान कश्मीरी पंडितों की तकलीफों का जिक्र करते हुए कहा कि आपने बहुत कुछ सहा है, लेकिन अब दुनिया बदल रही है, हमें साथ मिलकर आगे बढना होगा, एक नया कश्मीर बनाना है, पीएम ने कश्मीरी पंडितों से मुलाकात का वीडियो भी साझा करते हुए ट्वीट किया, ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से खास बातचीत हुई।

Advertisement

कश्मीरी पंडित ने चूमा मोदी का हाथ
ह्यूस्टन में मोदी ने कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की, उनसे काफी देर तक पीएम बात करते रहे, इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य सुरिंदर कौल ने मोदी ने हाथों को चूमा और कहा, जम्मू-कश्मीर से ऑर्टिकल 370 हटाये जाने के फैसले का हम स्वागत करते हैं, 7 लाख कश्मीरी पंडित आपको धन्यवाद देते हैं।

Advertisement

हाउडी मोदी कार्यक्रम करेंगे संबोधित
मालूम हो कि नरेन्द्र मोदी एक सप्ताह के अमेरिका दौरे पर हैं, दूसरी बार पीएम बनने के बाद ये उनका पहला अमेरिकी दौरा है, हाउडी मोदी कार्यक्रम में आज शाम 7.30 बजे वो करीब 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे, इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप भी हिस्सा लेंगे, खुद प्रधानमंत्री मोदी ने ह्यूस्टन पहुंचकर वहां के मौसम और हुए स्वागत का जिक्र अपने ट्वीट में किया है।

Advertisement