सुमोना चक्रवर्ती ने बीच पर क्लिक करवाई खूबसूरत पिक्‍चर, इंस्‍टाग्राम पर की पोस्‍ट

सुमोना मुंबई में लंबे समय से रह रही हैं और इंडस्‍ट्री में अब एक जाना माना नाम हैं । उनके फैन्‍स उन्‍हें कपिल शर्मा के शो में उनकी बीवी के नाम से जानते हैं, सुमोना भूरी नाम के एक रोल में हैं ।

New Delhi, Sep 23: कपिल शर्मा की ऑनस्‍क्रीन बीवी के नाम से मशहूर हो चुकीं सुमोना चक्रवर्ती अकसर अपने लुक्‍स के साथ एक्‍सपेरिमेंट करती रहती हैं । कभी लंबे बाल, कभी छोटे बात, तो कभी उनकी बैक का टैटू । सुमोना अपने ड्रेसेज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, काफी बोल्‍ड लाइफ जीने वालीं सुमोना अब बिकिनी में नजर आई हैं । उनकी एक बिकिनी वाली तस्‍वीर वायरल हो गई है, जिसमें वो लग रही हैं स्‍मोकिंग हॉट ।

Advertisement

छुटिटयों पर हैं सुमोना
सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों थाईलैंड में हैं और बीच पर वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । बीच से ही सुमोना ने अपनी एक बिकिनी तस्‍वीर शेयर की है । ब्‍लू कलर में प्रिटेड बिकिनी पहने सुमोना बीच पर बैठी हुई हैं । उनका पैर पर बना टैटू हाइलाइट हो रहा है । सुमोना कैमरे को देख रही हैं और आत्‍मविश्‍वास के साथ पोज कर रही हैं । सुमोना के फैंस उनके इस इस लुक की तारीफ कर रहे हैं ।

Advertisement

साड़ी में की तस्‍वीर पोस्‍ट
इससे पहले सुमोना ने एक भीगी भागी तस्‍वीर शेयर की थी । नीली साड़ी और झूमका शोल्‍डर में लगाए सुमोना ने कैमरे को पोज किया । सुमोना का ये लुक भी उनके फैन्‍स में छाया रहा । बंगाली परिवार से आने वालीं सुमोना मुंबई में लंबे समय से रह रही हैं और इंडस्‍ट्री में अब एक जाना माना नाम हैं । उनके फैन्‍स उन्‍हें कपिल शर्मा के शो में उनकी बीवी के नाम से जानते हैं, सुमोना भूरी नाम के एक रोल में हैं ।

बोल्‍ड तस्‍वीरें करती हैं पोस्‍ट
सुमोना अकसर अपनी तस्‍वीरों से सोशल मीडिया पर फैन्‍स को एंटरटेन करती रहती हैं । पिछले दिनों उन्‍होने दुल्‍हन के लिबास में तस्‍वीर डाली जिसके बाद फैन्‍स कंफ्यूज हो गए कि क्‍या सुमोना ने शादी कर ली है । लेकिन वो उनका शूट लुक था । बहरहाल सुमोना की बिकिनी पिक्‍चर फिल्‍हाल सुर्खियों में हैं और खूब वायरल हो रही है ।