#HowdyModi के ऋषि कपूर भी फैन किया ट्वीट, हैरान रह गए जब PM नरेन्‍द्र मोदी का ऐसा जवाब आया

पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है।’ वहीं कई मौकों पर प्रधानमंत्री की तारीफ करने वाले करण जौहर ने इस बार भी ट्वीट किया । करण ने लिखा…

New Delhi, Sep 24: ह्यूस्‍टन में पीएम मोदी का कार्यक्रम दुनिया के मंच पर छा गया । हाउडी मोदी की चर्चा सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफॉर्म पर हो रही है । शायद ही किसी देश के प्रधानमंत्री को इस तरह का रिस्‍पॉन्‍स मिला हो । ये महज दो देशों की साझेदारी का जश्‍न नहीं बल्कि विश्‍व के मंच पर भारत की एक मजबूत पहचान का भी मौका है । इस कार्यक्रम के बाद से ही देश के हर क्षेत्र से लोग सामने आकर प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम की तारीफ कर रहे हैं ।

Advertisement

ऋषि कपूर ने किया ट्वीट
बॉलीवुड के जाने माने सीनियर एक्‍टर ऋषि कपूर ने पीएम के इस कार्यक्रम की सराहना की औरइसे देश के लिए बेहद गर्व का मौका बताया । हालांकि ऋषि कपूर उस वक्‍त हैरान रह गए जब पीएम मोदी ने उन्‍हें ट्वीट कर शुभकामनाएं भेजीं और ये तक कहा कि वो अमेरिका तब पहुंचे हैं जब ऋषि भारत के लिए लौट चुके हैं । ऋषि कपूर और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के ट्वीट नीचे पढ़ें ।

Advertisement

Advertisement

सलमान और करण जौहर ने भी किया ट्वीट
वहीं फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दबंग खान सलमान खान भी मोदी के इस कार्यक्रम के मुरीद हो गए । उन्‍होने सोशल मीडिया पर लिखा –  ‘पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है।’ वहीं कई मौकों पर प्रधानमंत्री की तारीफ करने वाले करण जौहर ने इस बार भी ट्वीट किया । करण ने लिखा – ‘भारत और दुनियाभर में रहने वाले भारतीयों के लिए गर्व का क्षण। नरेंद्र मोदी ने कितना प्रेरणादायक और ठोस भाषण दिया। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भीड़ के साथ भारतीय प्रधानमंत्री को चीयर्स करते रहे।’

Advertisement

जबरदस्‍त रहा कार्यक्रम
आपको बता दें इसी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ ह्यूस्टन में 50 हजार भारतीय अमेरिकी लोगों को हाउडी मोदी कार्यक्रम के जरिए संबोधित किया। इस कार्यक्रम ने दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओ आकर्षित किया । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का कैजुअल अंदाज विश्‍व भर में सबको पसंद आ रहा है, दोस्‍ती भरे लहजे में भारत के पीएम गंभीर बातें भी कह जाते हैं । बहरहाल ये कार्यक्रम भी अन्‍य कार्यक्रमों की तरह शानदार रहा और इसे लेकर आ रहे लोगों के ट्वीट एग्‍जाम्‍पल हैं ।