मोदी की मंत्री का मजाकिया अंदाज, पति की परेशान सी फोटो कर दी शेयर, लोग कर रहे हैं खूब पसंद  

तुलसी वीरानी के किरदार से घर-घर में जानी जाने वालीं स्‍मृति ने राजनीति में भी अपनी अच्‍छी पकड़ बना ली है । 2014 में अमेठी लोकसभा सीट हारने वाली स्‍मृति ने हिम्‍मत नहीं हारी, 2019 में पूरे दम – खम से वो लड़ीं और जीत हासिल की ।

New Delhi, Sep 27: स्‍मृति ईरानी और उनका ह्यूमर खूब चर्चा में रहता है । वो एक ऐसी मंत्री हैं जो पर्सनल लाइफ को भी खूब इंज्‍वॉय करती हैं और उससे जुड़ी तस्‍वीरें अपने फैन्‍स के साथ शेयर करती रहती हैं । कभी अपने बेटे की तो कभी बेटी की तो कभी अपने पति की, स्‍मृति निजी जीवन की तस्‍वीरों को फैन्‍स के साथ साझा कर अपनी खुशियों में, मजाक में सभी को शामिल करना पसंद करती हैं । हाल ही में उन्‍होने एक और तस्‍वीर शेयर कर सबको हैरान कर दिया ।

Advertisement

पति की तस्‍वीर की शेयर
स्‍मृति की इस तस्‍वीर में हैरान करने वाली बात ये है कि उन्‍होने अपने पति जुबिन ईरानी की एकपरेशान सी तस्‍वीर पोस्‍ट की है वो भी मजाकिया लहजे के कैप्‍शन के साथ । अब इसे पढ़कर किसे भी हंसी आ जाए । स्‍मृति ने पति की फोटो पर लिखा है पत्‍नी से परेशान हूं लुक । मंत्री जी ने अपने पति की तस्‍वीर डाली, उस पर ऐसा कैप्‍शन दे दिया । ईरानी के फैन्‍स इस तस्‍वीर को जमकर पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

एक्टिंग से राजनीति में रखा कदम
स्‍मृति ईरानी लोगों के बीच पॉपपुलर हैं, उनका फेमस टीवी सीरियल आज भी लोगों के जहन में है । तुलसी वीरानी के किरदार से घर-घर में जानी जाने वालीं स्‍मृति ने राजनीति में भी अपनी अच्‍छी पकड़ बना ली है । 2014 में अमेठी लोकसभा सीट हारने वाली स्‍मृति ने हिम्‍मत नहीं हारी, 2019 में पूरे दम – खम से वो लड़ीं और जीत हासिल की । स्‍मृति मोदी के सिपहसालारों में अहम स्‍थान रखती हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
स्‍मृति सोशल मीडिया पर एक्टिव पॉलीटीशियन हैं, वो अपनी लगभग हर एक्टिविटी को इस मंच पर फैन्‍स के साथ साझा करती रहती हैं । उनके फैन्‍स भी इसे काफी पसंद करते हैं । स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं, बेटा जोहर और बेटी जोई । इसके अलावा जुबिन की पहली पत्नी मोना ईरानी से उनकी एक बेटी है, जिसका नाम शनेल है ।