लता मंगेशकर के 90वें जन्‍मदिन पर अमिताभ बच्‍चन, धर्मेन्‍द्र, सचिन तेंदुलकर के इमोशनल Video संदेश

लता मंगेशकर आज पूरे 90 साल की हो गई हैं, देशभर से उन्‍हें बधाई संदेश  मिल रहे हैं । अमिताभ बच्‍चन ने भी उन्‍हें बधाई दी है, लेकिन एक खास अंदाज में उन्‍होने उन्‍हें विश किया है ।

New Delhi, Sep 28: स्‍वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर पूरे 90 साल की हो गई हैं । इस उम्र में भी लता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, यही वजह है कि वो खबरों में बने रहती हैं । देश में चल रहे मुद्दों पर वो अपनी राय साझा करती रहती हैं, अपने विचारों से सबको अवगत कराती हैं । जो गलत लगता है उस पर भी खुलकर बोलती हैं । लता दीदी के जन्‍मदिन पर उन्‍हें देशभर से बधाई आ रही हैं, वो 90 वर्ष की हो गई हैं । इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन ने उन्‍हें बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्‍ट किया है ।

Advertisement

अमिताभ ने किया वीडियो पोस्‍ट
अमिताभ बच्‍चन ने 90 वर्ष की हो चुकीं लता मंगेशकर के नाम एक बेहद खूबसूरत वीडियो पोस्‍टकिया है । लता मंगेशकर को उन्‍होने मां सरस्‍वती के नाम से पुकारते हुए उन्‍हें 90वें जन्‍मदिवस की शुभकामनाएं दी । उन्‍होने कहा कि कुछ रिश्‍तों ऐसे होते हैं जिनके बारे में आप कुछ बयां नहीं कर सकते, वो कहे नहीं जा सकते, समझाए नहीं जा सकते कुछ ऐसा ही रिश्‍ता उनका लता दी से है । सुनिए अमिताभ की वीडियो पोस्‍ट –

Advertisement

Advertisement

मराठी में बनाना चाहते थे वीडियो
इस वीडियो में अमिताभ बच्‍चन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह इस वीडियो को मराठी में बनाना चाहते थे ।  लेकिन उनकी मराठी सुनकर वह खुद ही डर जाते हैं और इसलिए उन्‍होंने यह कोशिश नहीं की । अमिताभ ने लता दी को ढेरों शुभकामनाएं दीं और उनके स्‍वस्‍थ जीवन की मनोकामना की । आपको बता दें आज भारतीय फिल्म संगीत में सात दशक के अभूतपूर्व योगदान के लिए लता मंगेशकर को उनके 90वें जन्मदिन के मौके पर भारत सरकार ने उन्‍हें ‘डॉटर ऑफ द नेशन’ अवॉर्ड से सम्मानित किया है ।

अन्‍य सेलेब्‍स ने भी दी बधाई
लता मंगेशकर को बधाई देने में सचिन तेंदुलकर भी पीछे नहीं रहे, वो लता दीदी के फेवरेट हैं और लता दी उनकी । वहीं हेमा मालिनी, श्रेया घोषाल और वेटरन एक्‍टर धर्मेंद्र ने भी लता मंगेशकर को जन्‍मदिन की बधाई दी । उन्‍हें बधाई देने में बॉलीवुड के आज सभी सेलेब सोशल मीडिया पर उमड़े । 90 साल की हो चुकीं लता मंगेशकर वाकई फिल्‍म इंडस्‍ट्री का नहीं पूरे भारत का मान हैं ।