रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद बीमारी से ज्यादा इस चीज से हैं परेशान, पढिये पूरी खबर

लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉ. डी के झा ने बताया कि पूर्व सीएम का स्वास्थ्य स्टेबल है, वो शाकाहारी भोजन ले रहे हैं।

New Delhi, Sep 29 : रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैं, शनिवार को साप्ताहिक बुलेटिन जारी करते हुए रिम्स के डॉक्टर डी के झा ने बताया कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पिछले सप्ताह जैसा ही स्थिर बना हुआ है, फिलहाल उनके हेल्थ में कोई उतार-चढाव नहीं हुआ है, डॉ. झा ने कहा कि इन दिनों पूर्व सीएम रिम्स अस्पताल के पेइंग वॉर्ड के नीचे चल रहे कैंटीन के धुएं से परेशान हैं, धुंआ किसी के लिये भी नुकसानदायक होता है, ऐसे में कार्डियक मरीज लालू को ज्यादा परेशानी हो रही है, लालू और डॉक्टरों ने कैंटीन संचालक को बुलाकर बड़ा एग्जॉस्ट फैन लगाने को कहा है।

Advertisement

लालू को परेशानी
दरअसल जिस पेइंग वॉर्ड में लालू प्रसाद यादव भर्ती हैं, उसके ग्राउंड फ्लोर पर रिम्स प्रबंधन ने कैंटीन खुलवाया है, जिसकी वजह से किचन में बनने वाले व्यंजनों के झांस और धुएं से लालू यादव को परेशानी होती है, लालू यादव के चिकित्सकों ने कहा कि खुद इस संदर्भ में कैंटीन संचालक से मिल चुके हैं और उन्हें बड़ा एग्जॉस्ट फैन लगाने को कहा है, ताकि कैंटीन के किचन में बन रहे खाने और धुंए से उन्हें कोई खास परेशानी ना हो।

Advertisement

स्वास्थ्य स्टेबल
लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉ. डी के झा ने बताया कि पूर्व सीएम का स्वास्थ्य स्टेबल है, वो शाकाहारी भोजन ले रहे हैं, नवरात्र को लेकर उन्होने कहा कि राजद सुप्रीमो ने नवरात्र करने को लेकर उपवास करने की कोई इच्छा जाहिर नहीं की है, फिलहाल उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

Advertisement

मुलाकात का दिन
शनिवार का दिन रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव से मुलाकात का दिन रहा, राजद के प्रधान महासचिव कमरे आलम, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह और शिवहर से आये फारुक शेख ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात की, कमरे आलम ने लालू से मिलकर उन्हें राजनीतिक घटनाक्रम की जानकारी दी, साथ ही झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजद की रणनीति पर चर्चा की, लालू से मिलकर निकले कमरे आलम ने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित थे, झारखंड विधानसभा चुनाव में राजद पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगा।