कभी इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे जहीर खान, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

2011 विश्वकप के दौरान दावा किया जा रहा था कि जहीर खान ईशा से शादी करेंगे, लेकिन उसके कुछ दिनों बाद ही दोनों के अलगाव ने फैंस को चौंका दिया।

New Delhi, Sep 29 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे से शादी रचा ली, आज दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं, लेकिन एक समय जहीर खान एक्ट्रेस ईशा शेरवानी से बेहद प्यार करते थे, आज ईशा का जन्मदिन है, इस खास मौके पर हम आपको जहीर खान और ईशा की अधूरी लव स्टोरी बताते हैं।

Advertisement

लिव इन में रहे
ऐसा कहा जाता है कि जहीर खान को एक्ट्रेस और डांसर ईशा शेरवानी से प्यार हो गया था, दोनों एक-दूसरे को बेहद चाहते थे, दोनों कुछ साल लिव इन में भी रहे, लेकिन ना जाने क्यों फिर दोनों के रिश्ते में दरार आ गया, और निकाह से पहले ही इनका रिश्ता टूट गया।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी, तब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट रही थी, विदाई समारोह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ था, जिसमें ईशा ने भी डांस किया था, हालांकि ये दोनों का पहली नजर का प्यार नहीं था, लेकिन दोनों के दिल कुछ ही मुलाकातों में मिल गये।

Advertisement

चीयर करने स्टेडियम पहुंची
दोस्ती के बाद ईशा अक्सर जहीर खान को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचने लगी, वो जहीर के प्रदर्शन पर चिल्लाती और खुशी मनाती दिखती थी, जिससे अंदाजा लगाया जाने लगा कि दोनों के बीच बहुत कुछ है, इसके बाद दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाने लगे।

शादी की खबर
2011 विश्वकप के दौरान दावा किया जा रहा था कि जहीर खान ईशा से शादी करेंगे, लेकिन उसके कुछ दिनों बाद ही दोनों के अलगाव ने फैंस को चौंका दिया, करीब 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने रास्ते अलग कर लिये, एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा था कि वो आज भी जहीर खान को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं।