पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारतीय दामाद के लिये कहा, हम दोस्त हैं पति-पत्नी नहीं, पढिये पूरी खबर, वीडियो

स्पिन गेंदबाज ने कहा, टीम में सभी लोग हसन अली को मिस करेंगे, उसे सभी पसंद करते हैं, वो अपने चुटकुलों से ड्रेसिंग रुम का माहौल अच्छा बनाये रखता है।

New Delhi, Sep 30 : पाकिस्तान के युवा स्पिन गेंदबाज शादाब खान और तेज गेंदबाज हसन अली के बीच काफी अच्छी बांडिंग है, दोनों काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं, क्रिकेट के मैदान पर और बाहर दोनों अकसर साथ नजर आते हैं, सोशल मीडिया पर भी दोनों की दोस्ती नजर आती है, श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हसन अली नहीं खेल रहे हैं, जबकि शादाब खान टीम का हिस्सा हैं, पीठ में खिंचाव की वजह से हसन सीरीज से बाहर हैं, रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में शादाब से हसन को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होने मजेदार जवाब दिया।

Advertisement

हम दोस्त हैं, पति-पत्नी नहीं
शादाब खान से पूछा गया कि अपने सबसे अच्छे दोस्त के बिना खेलकर कैसा लग रहा है, तो उस पर उन्होने जवाब दिया, जिसने प्रेस कांफ्रेंस में ठहाके लगवा दिये, उन्होने कहा कि दोनों दोस्त हैं, आप तो इसे पति-पत्नी का रिश्ता बना रहे हैं, जैसे ही उन्होने ये कहा, वहां मौजूद लोग हंसने लगे, शादाब के इस जवाब पर एक रिपोर्टर ने कमेंट करते हुए कहा, ये आज का बेस्ट था।

Advertisement

ड्रेसिंग रुम को मजेदार बनाते हैं हसन
स्पिन गेंदबाज ने आगे कहा, टीम में सभी लोग हसन अली को मिस करेंगे, उसे सभी पसंद करते हैं, वो अपने चुटकुलों से ड्रेसिंग रुम का माहौल अच्छा बनाये रखता है, प्रेस कांफ्रेंस के बाद शादाब ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट भी किया और इसमें हसन अली को टैग भी किया, उन्होने लिखा, कि हसन देख लोग हमारी दोस्ती की बात प्रेस कांफ्रेंस में कर रहे हैं।

Advertisement

पाक में लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट
मालूम हो कि पाक में लंबे समय बाद कोई टीम क्रिकेट खेलने के लिये पहुंची है, 2008 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर पाक में आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद विदेशी टीमें पाक में खेलने के लिये नहीं जाती थी, ऐसे में पाक के घरेलू मुकाबले दुबई में होते थे, अब श्रीलंका से पहले जिम्बॉब्बे की टीम ने पाक का दौरा किया है। अब श्रीलंका की टीम 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिये पाक गई है, हालांकि टीम के कई खिलाड़ियों ने पाक जाने से मना कर दिया, जिसके बाद बी टीम पाक की धरती पर पहुंची है।

Advertisement