जब पाक के राष्ट्रपति भवन में पार्टी अध्यक्ष के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी विदेश मंत्री, मच गया था बवाल

पाक की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल अली भुट्टो ने एक-दूसरे को दिल दे दिया।

New Delhi, Oct 01 : मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से ऑर्टिकल 370 हटाये जाने के पास से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, पाक के पीएम इमरान खान दुनियाभर के मुल्कों से कश्मीर के मसले पर मदद मांगते फिर रहे हैं, हालांकि हर जगह से उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ रहा है, इसके बाद से पाक भारत में आतंकवाद के रास्ते मानवता को शर्मसार करने के फिराक में है। एक तरफ तो आतंकवाद के सहारे पाक नफरत फैला रहा है, तो दूसरी ओर पाक की पूर्व विदेश मंत्री अपने मोहब्बत के चर्चे की वजह से दुनियाभर में सुर्खियां बनी थी।

Advertisement

हिना और बिलावल के रिश्ते
पाक के राष्ट्रपति भवन से वायरल हुए इस मोहब्बत के किस्से ने दुनियाभर में तूफान मचा दिया था, तब पाक की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल अली भुट्टो ने एक-दूसरे को दिल दे दिया, जिसके बाद इस प्यार के किस्से पाक में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के सियासी गलियारों में होने लगी। हिना अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रही है, उनकी पार्टी के अध्यक्ष और उम्र में उनसे 12 साल छोटे बिलावल का उन पर दिल आ गया था।

Advertisement

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये
बताया जाता है कि हिना और बिलावल एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये थे, पाक में तब पीपुल्स पार्टी की ही सरकार थी, बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी राष्ट्रपति थे, जब जरदारी के सामने इस रिश्ते का खुलासा हुआ, तो उन्होने तुरंत अपने बेटे के साथ-साथ हिना को भी इस रिश्ते को तोड़ने को कहा।

Advertisement

कई घंटे बात करते थे
पाक के राष्ट्रपति ने जब अपने बेटे और अपनी ही सरकार के विदेश मंत्री के बीच मोहब्बत की खबर लगी, तो वो सकते में आ गये, उन्होने दोनों के फोन रिकॉर्ड खंगलवाये, तो पता चला कि दोनों के बीच कई कई घंटे बातें होती है, उन्हें तब पता चला जब इश्क की आग दोनों तरफ लगी है, जरदारी ने हिना से पूछा था कि तुम शादी शुदा होकर मेरे बेटे के साथ कैसे संबंध रख सकती है, तो इस पर हिना ने कहा था कि ये मेरा पर्सनल मामला है, आप दखल ना दे, तो अच्छा होगा, हालांकि पिता के दबाव में आकर बिलावल ने हिना से रिश्ता तोड़ लिया।