हरियाणा – सपना चौधरी इस सीट से लड़ना चाहती है चुनाव, जाहिर की अपनी इच्छा

सपना चौधरी ने अपने इस इंटरव्यू में बीजेपी और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि मोदी को पता है कि हमारे देश का विकास कैसे होगा।

New Delhi, Oct 01 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सियासत में एंट्री को तैयार है, सियासत सपना का सपना बन चुका है, वो बीजेपी से इतनी प्रभावित है, कि हरियाणा के किसी भी सीट से चुनाव लड़ने को तैयार है, एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए डांस सनसनी ने कहा कि पूरा हरियाणा मेरा है, कहीं से भी टिकट दे दो, कोई परेशानी नहीं है, आपको बता दें हरियाणा के चुनावी दंगल में इन दिनों बीजेपी के टिकट के लिये मशक्कत चल रही है, बड़े-बड़े चेहरे चुनाव में किस्मत आजमाना चाहते हैं, अब इन्हीं में से एक नाम सपना का भी जुड़ गया है।

Advertisement

सियासत में आने से पहले विवाद
आपको बता दें कि सियासत में एंट्री से पहले ही सपना के साथ एक विवाद हुआ था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया गया था कि सपना ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी, हालांकि अगले ही दिन स्टेज डांसर ने इस खबर का खंडन कर दिया और वो दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ दिखी।

Advertisement

कांग्रेस ज्वाइन करने पर क्या कहा
न्यूज 18 से बात करते हुए सपना ने कांग्रेस ज्वाइन करने पर सफाई देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस ज्वाइन की होती, तो खुले में आकर घोषणा करती, जैसे मैंने बीजेपी के लिये एनाउंसमेंट और प्रेस कांफ्रेस किया, उसी तरह वहां भी करती, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था, वो काम के सिलसिले में एक प्रोफेशनल मीटिंग थी, लेकिन उसे कुछ और ही रुप दे दिया गया, कहा गया कि मैंने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।

Advertisement

मोदी की तारीफ
सपना चौधरी ने अपने इस इंटरव्यू में बीजेपी और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि मोदी को पता है कि हमारे देश का विकास कैसे होगा, उन्हें हर चीज का आभास है, एहसास है, उन्होने बीजेपी की नीतियों की खूब तारीफ की, इसके अलावा उन्होने कहा कि अगर वो एक दिन के लिये सीएम बनीं, तो सड़क पर रह रही गायों को शेल्टर पहुंचाएंगी, साथ ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी, और बदमाशो तथा मनचलों की खैर नहीं होगी।

खट्टर के बारे में क्या कहा
हरियाणा के खट्टर सरकार की भी सपना ने तारीफ की, उन्होने कहा कि पाक में भी उनके फैन है, लेकिन वो शो करने के लिये कभी भी पाकिस्तान नहीं जाएंगी। विवादों को दरकिनार कर सपना बीजेपी के टिकट पर किस्मत आजमाना चाहती है, अब ये पार्टी हाईकमान को तय करना है, कि उन्हें टिकट मिलेगा या नहीं।