हरियाणा में कांग्रेस पर टिकट बेचने का आरोप, बड़े नेता ने सोनिया गांधी के घर के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

बीते दिन ही पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान और पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह ने कांग्रेस का दामन छोड़ दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन कर लिया।

New Delhi, Oct 02 : हरियाणा कांग्रेस में चल रही अंदरुनी कलह रुकने का नाम नहीं ले रही है, बुधवार को एक बार फिर ये सतह पर आ गई, विधानसभा चुनाव के लिये टिकटों को लेकर जमकर बवाल हुआ, दोपहर तक बवाल इतना बढ गया, कि कांग्रेसियों ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर के बाहर भी जमकर बवाल काटा और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप लगाया।

Advertisement

पूर्व अध्यक्ष का बड़ा आरोप
आपको बता दें कि हरियाणा कांग्रेस में टिकट बेचने का आरोप कोई छुटभैया नेता नहीं बल्कि पूर्व अध्यक्ष लगा रहे हैं, अशोक तंवर ने कहा कि टिकट का बंटवारा पैसे के आधार पर हो रहा है, हरियाणा कांग्रेस में पैसे पर टिकट बेचे जा रहे हैं, इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी सोनिया गांधी के आवास के बाहर प्रदर्शन और नारेबाजी करते रहे।

Advertisement

दो वरिष्ठ नेताओं ने कल ही छोड़ी कांग्रेस
बीते दिन ही पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान और पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह ने कांग्रेस का दामन छोड़ दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन कर लिया, इस दौरान ईश्वर सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर जेजेपी में आने का फैसला लिया।

Advertisement

बीजेपी ने 78 उम्मीदवारों की सूची जारी की
हरियाणा बीजेपी ने सोमवार को 78 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है, सीएम मनोहर लाल खट्टर को करनाल से चुनावी मैदान में उतारा गया है, आपको बता दें कि 90 विधानसभा सीटों वाले चुनाव में बीजेपी ने 75 प्लस का नारा दिया है, हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान और 24 अक्टूबर को मतगणना होना है।