जल जमाव के सवाल पर बिफर पड़े नीतीश कुमार, ‘अहंकार’ में दिया ऐसा जवाब, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
नीतीश कुमार
ने बाढ पीड़ितों और प्रभावित लोगों से बातचीत की, उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द स्थिति सामान्य हो जाएगी।

New Delhi, Oct 02 : बिहार की राजधानी पटना के कई इलाकों में जल-जमाव की स्थिति बनी हुई है, सीएम नीतीश कुमार जायजा लेने खुद पटना की सड़कों पर उतरे, इस दौरान उन्होने कई इलाकों का जायजा लिया, इस दौरान सुशासन बाबू सबसे पहले पटना के एसकेएम हॉल पहुंचे और राहत सामाग्री वितरण केन्द्र की व्यवस्था का जायजा लिया।

Advertisement

अधिकारियों को निर्देश
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भिखना पहाड़ी स्थित सम्प हाउस पहुंचे और वहां स्थिति का जायजा लिया, सम्प हाउस का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश भी दिया, इस दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने सीएम से पानी वाले इलाके में चलने का आग्रह भी किया, लेकिन नीतीश कुछ देर जायजा लेने के बाद वहां से वापस लौट गये।

Advertisement

प्रभावितों को आश्वासन
सुशासन बाबू ने बाढ पीड़ितों और प्रभावित लोगों से बातचीत की, उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द स्थिति सामान्य हो जाएगी, हालांकि सुशासन बाबू को इस निरीक्षण के दौरान लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा, कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी भी की।

Advertisement

लोगों ने की नारेबाजी
प्रभावित और आक्रोशित लोगों ने नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी की, दरअसल वो इतना लेट लतीफ एक्शन लिये जाने से नाराज थे, इसी वजह से उन्होने नीतीश सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की, पटना की इस स्थिति के लिये लोग सरकार को जिम्मेवार बता रहे हैं।

सवाल पर भड़के
इस दौरान जब कुछ पत्रकारों ने नीतीश कुमार से सवाल किया, तो वो बिफर गये, उन्होने कहा कि मैं पूछ रहा हूं, कि देश और दुनिया के कितने हिस्सों में बाढ आई है, क्या पटना के कुछ हिस्सों में पानी ही एक मात्र समस्या है, क्या हुआ अमेरिका में, सीएम ने बाढ को प्राकृतिक आपदा बताया और कहा कि कई बार सूखे की स्थिति होती है, नीतीस ने पत्रकारों से यहां तक कह दिया, कि आप लोगों की कोई जरुरत नहीं है, आप लोगों को जन जागृति के लिये भी काम करना चाहिये। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें