बल्लेबाजी ही नहीं रोमांस में भी विराट को टक्कर देते हैं मयंक अग्रवाल, हवा में किया था प्रपोज

अपने बल्ले से कई बड़े रिकॉर्ड्स धाराशायी कर देने वाले मयंक अग्रवाल रोमांस के मामले में भी पीछे नहीं हैं।

New Delhi, Oct 03 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम टेस्ट में दोहरा शतक लगाने वाले मयंक अग्रवाल सुर्खियों में हैं, उन्होने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है, पहले और दूसरे दिन मयंक अपने बल्ले से अफ्रीका के गेंदबाजों पर हावी रहे, आज हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

रोमांस में भी पीछे नहीं हैं मयंक
अपने बल्ले से कई बड़े रिकॉर्ड्स धाराशायी कर देने वाले मयंक अग्रवाल रोमांस के मामले में भी पीछे नहीं हैं, पिछले साल दिसंबर में मयंक ने अपनी प्रेमिका आशिता सूद को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था, उनके प्रपोज का स्टाइल क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आया था।

Advertisement

हवा में किया था प्रपोज
स्टाइलिश बल्लेबाज ने लंदन आई (टेम्स नदी के किनारे लगे हवाई झूले) पर आशिता को प्रपोज किया था, जिसकी ऊंचाई करीब 135 मीटर है, मयंक अग्रवाल के प्रपोजल को उनकी प्रेमिका ने तुरंत स्वीकार भी कर लिया था, जिसके बाद मयंक ने जून 2018 में उनसे शादी कर ली।

Advertisement

घरेलू क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज
नवंबर 2013 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्यू करने वाले कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक ने पिछले रणजी सीजन में 8 मैचों में 105.45 के औसत से 1160 रन बनाये थे, जिसमें 5 शतक और दो अर्धशतक भी शामिल थे, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 304 रन था, कर्नाटक के इस धाकड़ बल्लेबाज ने 2017-18 में घरेलू सीजन में 2 हजार रन बनाये थे, भारत में किसी भी घरेलू सीजन में 2000 से ज्यादा रन बनाने वाले वो इकलौते बल्लेबाज हैं। 2015-16 में श्रेयस अय्यस ने 1947 रन बनाया था।