चुनाव से ठीक पहले संजय निरुपम के बागी सुर, सोनिया के करीबियों के खिलाफ खोला मोर्चा, छोड़ दूंगा कांग्रेस

संजय निरुपम ने कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खडगे पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा, कि खडगे ने हमारे उम्मीदवारों से बात तक नहीं की।

New Delhi, Oct 04 : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखें करीब आ रही है, लेकिन कांग्रेस तैयारियों के बजाय गुटबाजी में फंसी दिख रही है, कांग्रेस के लिये प्रचार ना करने का ऐलान कर चुके संजय निरुपम ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस हाईकमान पर जमकर निशाना साधा, कहा जा रहा है कि उनके पसंद के उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया गया है, इसी वजह से वो नाराज हैं और पार्टी छोड़ भी सकते हैं।

Advertisement

हाईकमान पर निशाना
संजय निरुपम ने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों में समझ की कमी है, टिकट बंटवारे में पार्टी ने योग्य लोगों के साथ न्याय नहीं किया है, उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ जुड़े लोग साजिश रच रहे हैं, राहुल गांधी से जुड़े लोगों को पार्टी में किनारे या अलग-थलग किया जा रहा है, ऐसा ही चलता रहा, तो वो लंबे समय तक कांग्रेस में नहीं रह पाएंगे, निरुपम के मुताबिक कांग्रेस में अब फीडबैक सिस्टम खत्म हो गया है।

Advertisement

जमानत जब्त होगी
मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके संजय निरुपम वर्सोवा सीट से अपनी समर्थक को टिकट नहीं दिये जाने से नाराज हैं, उन्होने दावा करते हुए कहा कि सही प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया जा रहा है, उन्होने खुद को चुनाव प्रचार से अलग करते हुए कहा कि कुछ सीटों को छोड़ दिया जाए, तो ज्यादातर सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी।

Advertisement

मल्लिकार्जुन खडगे पर हमला
संजय निरुपम ने कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खडगे पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा, कि खडगे ने हमारे उम्मीदवारों से बात तक नहीं की, कांग्रेस का पूरा मॉडल ही दोषयुक्त है, उन्होने मुस्लिम समाज को दरकिनार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये बिल्कुल ठीक नहीं है।

आज नामांकन की अंतिम तिथि
आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये आज नामांकन की आखिरी तिथि है, 21 अक्टूबर को मतदान होना है, उससे पहले कांग्रेस नेता आपस में ही गुटबाजी में जुटे हुए हैं, एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं, अब निरुपम के बगावती तेवर पार्टी की मुश्किलें और बढाने वाली है।