जैकलीन को लेकर स्विमिंग पूल में कूदा शख्स, वीडियो करने लगा ट्रेंड

जैकलीन फर्नांडीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । जैकलीन इस वीडियो में स्विमिंग पूल में मस्‍ती करती नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Oct 05: श्रीलंकन ब्‍यूटी जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ड्राइव के लिए सुर्खियों में हैं । फिल्‍म में उनके साथ हैं सुशांत सिंह राजपूत । धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही ये फिल्‍म नेटफिल्‍क्‍स पर देखी जा सकेगी । शुक्रवार को फिल्‍म के लिए लॉन्‍च डेट की घोषणा की गई । स्‍ट्रीमिंग पोर्टल ने इसका ऐलान किया । फिल्‍म को तरुण मनसुखानी डायरेक्‍ट कर रहे हैं ।

Advertisement

जैकलीन का वीडियो वायरल
जैकलीन की अपकमिंग फिल्‍म की लॉन्‍च डेट के साथ ही उनका एक वीडियो भी वायरल हो गया ।वीडियो में जैकलीन जमकर पूल मस्‍ती करती नजर आ रही हैं । बिकिनी में जैकलीन फर्नडीज का ये वीडियो कई बार देखा जा चुका है । स्विमिंग पूल में जैकलीन की मस्‍ती उनके फैन्‍स को पसंद आ रही है ।

Advertisement

एक नवंबर को रिलीज होगी ड्राइव  
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की ये फिल्‍म  1 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है । इसके साथ ही फिल्म के पहले गाने ‘मखना’ को भी शुक्रवार को लॉन्च किया गया । ये वायरल वीडियो इसी गाने से लिया गया है । इजराइल के खूबसूरत जगहों में इस गाने की शूटिंग की गई है । गाने में जैकलीन और सुशांत की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है । दोनों स्विमिंग पूल में जमकर मस्‍ती कर रहे हैं ।

Advertisement

फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं सुशांत
फिल्‍म ड्राइव के बारे में सुशांत सिंह राजूपत ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था – “जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है।” आपको बता दें सुशांत और जैकलीन पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं । सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छा बिजनेस किया था । यह फिल्म कुछ जगहों पर अब भी चल रही है । फिल्म ड्राइव में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और विभा छिब्बर भी हैं । Video –