युवक-युवती को पकड़ा, लज्जा भंग कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
युवक युवती के साथ हुई ये वारदात करीब 15 दिन पहले की बताई जा रही है, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस हरकत में आ गई है।

New Delhi, Oct 06 : राजस्थान के करौली जिले के किसी पहाड़ी स्थान पर एक युवक-युवती के साथ मारपीट और बदमतीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में साफ दिख रहा है, कि कुछ बदमाशों ने युवक-युवक को पकड़ रखा है, और उनके साथ बदतमीजी और मारपीट कर रहे हैं, युवती को छोड़ने के लिये युवक उनके सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रहा है, तो युवती भी पैर पकड़ती हुई दिखाई दे रही है।

Advertisement

तीन युवक
इस वीडियो में बदमाश युवती की लज्जा भंग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, वीडियो में साफ पता चल रहा है कि तीन युवकों ने मिलकर ना सिर्फ युवक-युवती के बदतमीजी की, बल्कि इसका वीडियो भी बनाया, करौली पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई है और आरोपियों तथा घटनास्थल की पहचान करने में जुट गई है।

Advertisement

हरकत में पुलिस
युवक युवती के साथ हुई ये वारदात करीब 15 दिन पहले की बताई जा रही है, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस हरकत में आ गई है, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने पूरे जिले भर के पुलिस को इस बारे में आदेश जारी किया है, सूत्रों के मुताबिक पीड़ित युवक-युवती की पहचान हो गई है, आरोपियों की धरपकड़ के लिये पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है।

Advertisement

वीडियो वायरल करने की धमकी
वीडियो में साफ दिख रहा है, कि स्थानीय युवकों ने युवक-युवती को पकड़ रखा है, वो युवती से बदतमीजी, गाली गलौच करते हुए मारपीट कर रहे हैं, युवती बदमाशों के पैर पकड़कर माफी मांगते हुए छोड़ने की बात कह रही है, लेकिन बदमाश उसके साथ बदतमीजी कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।