तेज प्रताप को आई बाढ में डूबे पटना की याद, 10 दिन बाद पोस्ट किया जोगीरा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जल जमाव और बाढ से परेशान पटना की मदद के लिये सत्ता पक्ष से जुड़े कुछ नेता और पप्पू यादव लगातार लगे हुए हैं, वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप गायब थे।

New Delhi, Oct 06 : बिहार की राजधानी पटना में जल जमाव और बाढ की स्थिति को देखते हुए राजनीति का दौर शुरु हो चुका है, दिल्ली से पटना पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला, तो अब उनके बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी सरकार पर हमला किया है, उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहले तेजस्वी फिर तेज
तेजस्वी ने शनिवार को पटना पहुंचते ही नीतीश सरकार पर सवाल खड़े किये, उन्होने सुशासन बाबू पर सीधा हमला बोला, जिसके लालू के बड़े लाल ने अपना अनोखापन दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कुछ लोग जोगीरा गा कर बिहार के सीएम पर तंज कस रहे हैं।

Advertisement

क्या है खास
इस वीडियो को पोस्ट कर तेज प्रताप यादव ने लिखा, अपना पटना सुंदर होगा, सुशासन बाबू की वाणी, पटना इतना सुंदर बन गया, कि घर-घर घुस गया पानी, बोलो जोगीरा सारा… रा… रा…, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

बाढ के दौरान गायब थे दोनों भाई
आपको बता दें कि जल जमाव और बाढ से परेशान पटना की मदद के लिये सत्ता पक्ष से जुड़े कुछ नेता और पप्पू यादव लगातार लगे हुए हैं, वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप गायब थे, हालांकि तेजस्वी ट्विटर के माध्यम से अपनी सक्रियता दिखा रहे थे, लेकिन जमीन पर कुछ खास नहीं कर रहे थे, अब दस दिन बाद दोनों भाई सक्रिय नजर आ रहे हैं।

Advertisement