Actress नुसरत भरूच कर रही हैं फिल्‍म Dream Girl की सक्‍सेस को भरपूर इंज्‍वॉय, Photos तो देखिए

इन तस्‍वीरों को फैन्‍स फैन पेज पर भी शेयर कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर नुसरत के जलवे ही जलवे नजर आ रहे हैं । उनका ये हॉट अंदाज उनके फैन्‍स के बीच में अकसर आता रहता है ।

New Delhi, Oct 07: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । नुसरत ने इन तस्‍वीरों में अपनी बॉडी को जमकर फ्लॉन्‍ट किया है । फिल्‍म ड्रीम गर्ल की सक्‍सेस को इंज्‍वॉय कर रहीं नुसरत इन दिनों छुट्टियों पर हैं और इस दौरान उन्‍होने बीच पर जमकर मस्‍ती की । नुसरत का बीच लुक उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । उनके फैन्‍स उन्‍हें ढेर सारे लाइक और कमेंट भेज रहे हैं ।

Advertisement

बिकिनी में नजर आईं नुसरत भरूच
नुसरत भरूच ने अपनी बिकिनी तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की हैं । कुछ तस्‍वीरों में वो वाइटबिकिनी में नजर आई हैं तो वहीं कुछ में उन्‍होने रेड बिकिनी पहनी हुई है । नुसरत अपनी खूबसूरत बॉडी को जमकर फ्लॉन्‍ट कर रही हैं । उनका हॉट लुक फैन्‍स को पसंद आ रहा है । नुसरत की ये तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

फैन्‍स कर रहे हैं लाइक, कमेंट
नुसरत भरूच की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं । शेयर करने के कुछ ही समय में उनकी तस्‍वीरों पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक आ गए हैं । इन तस्‍वीरों को फैन्‍स फैन पेज पर भी शेयर कर रहे हैं अज्ञैर सोशल मीडिया पर नुसरत के जलवे ही जलवे नजर आ रहे हैं । उनका ये हॉट अंदाज उनके फैन्‍स के बीच में अकसर आता रहता है । वो अकसर ही अपनी हॉट तसवीरें फैन्‍स के साथ शेयर करती रही हैं ।

ड्रीम गर्ल रही सक्‍सेसफुल
नुसरत भरूच की हालिया रिलीज फिल्‍म ड्रीम गर्ल काफी सफल रही, फिल्‍म की सस्‍केस को इंज्‍वॉय करने ही वो हॉलीडे पर चली गईं और बीच पर यूं मस्‍ती करती नजर आईं । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और अब भी जारी है । इस फिल्म में नुसरत के साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आए थे । नुसरत पहली बार प्‍यार का पंचनामा में नजर आई थीं ।