राखी सावंत के पति रितेश आए मीडिया के सामने, बताया अब तक क्‍यों छुपे रहे, राखी की हरकतों पर भी बोले

“मैं एक बहुत सीधा-साधा आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे दफ्तर जाता है और शाम को 6 बजे तक घर आ जाता है । मैं जानता हूं कि जब राखी से अपनी शादी की घोषणा की तो बहुत से लोगों को लगा कि मैं अस्तित्व में ही नहीं हूं।”

New Delhi, Oct 08: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, ड्रामा क्‍वीन और अब रितेश की दुल्‍हनिया । जी हां हम राखी सावंत की ही बात कर रहे हैं । राखी सावंत ने शादी कर ली है और अब सभी उनके बारे में जानने को उत्‍सुक हैं । कौन हैं राखी के पति, कैसे दिखते हैं, कैसे बात करते हैं । राखी में रितेश को ऐसा क्‍या खास लगा कि उन्‍होने उनसे शादी कर ली । राखी की ड्रामे वाली हरकतों से क्‍या उन्‍हें कोई परेशानी नहीं होती अज्ञैर राखी की रिवीलिंग ड्रेस पर उनका कया कहना है । ये सवाल अगर अापके भी मन में हैं तो लीजिए उनका जवाब आगे पढ़ें । खुद रितेश मीडिया के सामने आए, इंटरव्‍यू दिया और कई सारे सवालों का जवाब भी दे डाला ।

Advertisement

राखी सावंत का पति है
राखी सावंत की शादी को लेकर अटकलें लग रहीं थीं कि राखी सब नाटक कर रही है । राखी की शादी हुई नहीं है । वो सिर्फ लोगों को बेवकूफ बना रही है । लेकिन ऐसा नहीं है । एंटरटेनमेंट न्‍यूज के लिए काम करने वाली वेबसाइट दि स्‍पॉटब्‍वॉय ने दावा किया उन्‍होने रितेश का इंटरव्‍यू लिया है और रितेश ने अपनी और राखी की शादी को लेकर कई बातें कहीं हैं । स्पॉटबॉय ने रिपोर्ट में ये भी बताया है कि उनकी राखी के पति रितेश के साथ क्या बातचीत हुई?

Advertisement

लंदन में हैं राखी के पति
इस वेबसाइट की रिपोर्ट में राखी के दावे की सच्‍चई भी सामने आई है । राखी जैसा कहती रही हैंकि उनके पति लंदन बेस्‍ड बिजनेसमैन हैं, रिपोर्ट में भी ऐसा ही लिखा गया है । रिपोर्ट के मुताबिक राखी के पति फिलहाल लंदन में मौजूद हैं और वह आईटी सेक्टर के एक बिजनेसमैन हैं । राखी के पति रितेश ने इंटरव्‍यू में कहा है कि – “मैं एक बहुत सीधा-साधा आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे दफ्तर जाता है और शाम को 6 बजे तक घर आ जाता है । मैं जानता हूं कि जब राखी से अपनी शादी की घोषणा की तो बहुत से लोगों को लगा कि मैं अस्तित्व में ही नहीं हूं।”

Advertisement

राखी और रितेश की मैरिड लाइफ
राखी के पति रितेश से जब पूछा गया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है तो उन्होंने कहा – “बहुत बढ़िया । राखी कैमरा के आगे एक अलग तरह की इंसान हो सकती हैं लेकिन दिल से वह बहुत कमाल की इंसान हैं।” रितेश से आगे पूछा गया कि क्‍या वो राखी में किसी चीज को बदलना चाहते हैं? तो उन्होंने कहा, “कुछ नहीं । मैं ब्लेस्ड हूं । राखी मेरे लिए ईश्वर का आशीर्वाद हैं । मैंने उनके जैसी महिला कभी नहीं देखी। रितेश ने कहा कि वह बहुत ज्यादा फ्रैंक हैं और मुझे लगता है कि ये ईश्वर की बड़ी कृपा है।”

अब तक मीडिया के सामने क्‍यों नही आए
राखी की शादी के बाद से अब तक रितेश मीडिया के सामने क्‍यों नहीं आए, इस सवाल के जवाब में रितेश ने कहा कि – उन्हें आखिर क्यों कैमरा के आगे आना चाहिए? उससे उन्हें क्या मिलेगा? “कुछ या उससे भी ज्यादा विवादित लिखा जाएगा । यही होगा ना।”राखी के पति ने कहा कि वह बहुत ही सिंपल हैं और प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करते हैं । रितेश ने कहा कि उनके पास एक परिवार है और दोनों बहुत खुश हैं । राखी के पति रितेश ने राखी के रिवीलिंग क्‍लोथ्‍स पर कहा कि वह उनके कपड़े चुनने में कभी कोई दखल नहीं देते हैं । क्‍या रितेश कभी मीडिया के सामने आकर अपना चेहरा दिखाएंगे, इस पर रितेश ने कहा कि ये हालात पर निर्भर करेगा । लेकिन अभी वो कैमरे के सामने नहीं आना चाहते ।