मुहिम चलते ही बिग बॉस ने पलटा सलमान का फैसला, घर वाले भी चौंके

बिग बॉस ने बेड फ्रेंड फॉरएवर कांसेप्ट को शो से खत्म कर दिया है, मंगलवार को प्रसारित किये गये शो में इसे नहीं दिखाया गया।

New Delhi, Oct 09 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-13 जब से शुरु हुआ है, इसका बेड फ्रेंड फॉरएवर कांसेप्ट विवादों में रहा है, इस कांसेप्ट को लेकर शो पर अश्लीलता परोसने का भी आरोप लगने लगा, यही वजह है कि कुछ लोगों ने ट्विटर पर बॉयकाट बिग बॉस को ट्रेंड करवा दिया, ये मामला केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया, अब इन बातों को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस ने बड़ा फैसला लिया है।

शो से खत्म
बिग बॉस ने बेड फ्रेंड फॉरएवर कांसेप्ट को शो से खत्म कर दिया है, मंगलवार को प्रसारित किये गये शो में इसे नहीं दिखाया गया, अब सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान चुके हैं, इसलिये इस कांसेप्ट को खत्म किया गया, हालांकि बिग बॉस के घर में मौजूद कुछ ही कंटेस्टेंट्स ने अपने बेड पार्टनर्स बदले हैं।

बेड शेयर कांसेप्ट
आपको बता दें कि बिग बॉस-13 का सीजन जब शुरु हुआ था, तो सलमान ने शो में आये सभी कंटेस्टेंट्स को बेड फ्रेंड फॉरएवर कांसेप्ट के बारे में बताया था, जिसके तहत कंटेस्टेंट को सहयोगी कंटेस्टेंट्स के साथ बिस्तर साझा करना था, वहीं बेड फ्रेंड फॉरएवर कांसेप्ट को देखकर कुछ दर्शक सलमान के शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाने लगे थे, इसी वजह से ट्विटर पर बॉयकाट बिग बॉस ट्रेंड करने लगा।

सोशल मीडिया पर मुहिम
रिएलिटी शो बिग बॉस पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ अभियान चलने लगी, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है, कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर इस शो को प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की, इस पत्र में शो पर कई गंभीर आरोप लगाये गये हैं, इसके साथ ही शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने की याचिका लगाई गई, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है, अब इस मामले में सुनवाई होगी।

एक साथ नहीं देख सकते परिवार के लोग
इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि सलमान के शो से अश्लीलता फैलाई जा रही है, एक परिवार के लोग एक साथ बैठकर ये कार्यक्रम नहीं देख सकते, ये मुकदमा अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के अध्यक्ष की ओर से डाला गया है, बिग बॉस के प्रसारण पर भी रोक लगाने की मांग की गई है।