विवाहिता का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, फिर निजी अंगों को सिगरेट से दागा, जहर पिलाकर सड़क पर फेंका

ग्रामीण की नजर सड़क किनारे बेहोश पड़ी महिला पर पड़ी, जिसके बाद उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी, और पीड़िता महिला को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

New Delhi, Oct 09 : एमपी के रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र में इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है, यहां एक विवाहिता का अपहरण कर उसके साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया, फिर आरोपियों ने बलात्कार के दौरान पीड़िता के निजी अंगों र सिगरेट से दागा, इसके बाद महिला को जहर पिलाकर मरने के लिये सड़क पर फेंक कर फरार हो गये, पीड़िता के साथ जब इस तरह के कुकृत्य को अंजाम दिया जा रहा था, तब उनकी 2 साल की मासूम बच्ची भी साथ में थी, आरोपियों में महिला का तलाकशुदा पति और उसके 4 रिश्तेदार बताये जा रहे हैं, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

एक महीने पहले तलाक
पीड़िता महिला के मुताबिक 1 महीने पहले ही उसने अपने पति से तलाक लेकर दूसरी शादी कर ली थी, पहले पति ने उसके मौजूदा पति के साथ मारपीट भी की, मामले में मुख्य गवाह खुद पीड़िता है, इसलिये आरोपी लगातार उन पर बयान बदलने के लिये दबाव बना रहे हैं, लेकिन महिला ने ऐसा करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसके साथ ऐसे बर्बर घटना को अंजाम दिया गया।

Advertisement

पहले पति और दो भांजों ने किया बलात्कार
पीड़िता का आरोप है कि सोमवार के दिन महिला कपड़े सिलवाने जा रही थी, तभी रास्ते में पहले पति और उनकी बहन, जीजा और दो भांजों ने पहले महिला का अपहरण किया, फिर सोमवार रात खेत में ले जाकर आरोपियों ने जमकर शराब पी, फिर पति और दोनों भांजों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, उसके निजी अंगों को सिगरेट से दागा, फिर भी महिला बयान बदलने के लिये नहीं मानी, तो पहले पति ने उसे कीटनाशक दवा पिलाकर सड़क पर फेंक दिया।

Advertisement

जिला अस्पताल में जारी है इलाज
ग्रामीण की नजर सड़क किनारे बेहोश पड़ी महिला पर पड़ी, जिसके बाद उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी, और पीड़िता महिला को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, पीड़िता की हालत को देखकर हुए डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रतलाम भेज दिया, जहां उसकी इलाज जारी है।

मामला दर्ज
रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने जानकारी दी, कि ताल थाना पुलिस ने मामले में अपहरण, बलात्कार, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है, आरोपियों में एक महिला की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है।