पुराने दिनों को याद कर रो पड़ी स्टार गेंदबाज की मां, कभी एक जोड़ी जूते खरीदने तक के नहीं थे पैसे, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की मालकिन नीता अंबानी ने लंदन में आयोजित स्पोर्ट्स समिट में इस समय विश्व के नंबर वन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की।

New Delhi, Oct 10 :  टीम इंडिया के डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और उनकी मां दलजीत बुमराह ने अपने पुराने दिनों को याद किया है, पुराने दिनों को याद करते हुए दोनों भावुक हो गये, वहीं बुमराह की मां एक किस्सा बताते हुए रोने लगी, आइये विस्तार से आपको बताते हैं, कि उन्होने क्या कहा ।

Advertisement

ट्विटर पर वायरल
आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में युवा तेज गेंदबाज और उनकी मां दलजीत बुमराह अपने संघर्ष के दिनों को याद कर रही हैं, दलजीत ने अपने बेटे की कहानी बताते हुए रो पड़ी, वो बुमराह भी भावुक नजर आये।

Advertisement

दिन में सोने की आदत
बुमराह की मां ने बताया कि मुझे दिन में सोने की आदत है और ये मुझे इरिटेट करता रहता था, गेंद से मुझे काफी परेशान करता था, तब जसप्रीत 5 साल के थे, उनके सिर से पिता का साया उठ गया था, इसके बाद हमें आर्थिक रुप से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, फिर जसप्रीत कहते हैं कि मेरे पास सिर्फ एक जोड़ी जूते थे, एक ही टी-शर्ट थी, मैं उसे ही धोता था और बार-बार पहनता था, बचपन में आप ऐसी कहानियां सुनते हो कि आपको किसी ने खेलते हुए देखा और आपको चुन लिया, मेरे साथ ऐसा सच में हुआ।

Advertisement

नीता अंबानी ने साझा की
मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की मालकिन नीता अंबानी ने लंदन में आयोजित स्पोर्ट्स समिट में इस समय विश्व के नंबर वन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की, बुमराह के अलावा नीता अंबानी ने ये भी कहा कि बीते दस सालों में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है, जिनमें हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं, बुमराह मुंबई इंडियंस के लिये 2013 से खेल रहे हैं।

https://twitter.com/mipaltan/status/1181804614565470209

Advertisement