छोटे बेटे तेजस के राजनीति में उतरने पर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, चढा महाराष्ट्र का सियासी पारा

उद्धव ठाकरे ने अपने चुनावी भाषण में कहा कि आदित्य के छोटे भाई तेजस अहमदनगर जिले से संगमनेर में हुई चुनावी रैली को सिर्फ देखने गये थे।

New Delhi, Oct 10 : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अपने छोटे बेटे तेजस के राजनीति में उतरने की खबरों पर बड़ा बयान दिया है, दरअसल बुधवार को उद्धव के छोटे बेटे एक चुनावी रैली में नजर आये, जिसके बाद चर्चा शुरु हो गई कि तेजसल भी चुनावी राजनीति में आ सकते हैं, हालांकि अब शिवसेना प्रमुख ने ऐसी किसी भी संभावना से इंकार किया है।

Advertisement

रैली देखने गये थे
उद्धव ठाकरे ने अपने चुनावी भाषण में कहा कि आदित्य के छोटे भाई तेजस अहमदनगर जिले से संगमनेर में हुई चुनावी रैली को सिर्फ देखने गये थे, 24 वर्षीय तेजस पश्चिमी घाट पर पाये गये बोइगा ठाकरेई नामक सांप की प्रजाति को खोजने में योगदान के लिये हाल ही में चर्चा में आये थे, सांप की इस प्रजाति का नाम उनके नाम पर ही रखा गया है।

Advertisement

वर्ली विधानसभा से चुनाव
मालूम हो कि ठाकरे परिवार से पहली बार कोई सदस्य चुनावी राजनीति में उतरा है, आदित्य ठाकरे वर्ली विधानसभा सीट से उम्मीदवार हैं, शिवसेना आदित्य ठाकरे को महाराष्ट्र के नये सीएम के तौर पर पेश कर रही है, क्योंकि महाराष्ट्र में एक चुनावी जनसभा के दौरान संजय राउत ने कहा कि आदित्य के लिये मुख्यमंत्री से नीचे का कोई पद नहीं हो सकता ।

Advertisement

सीएम के रुप में देखेंगे
वहीं आदित्य ठाकरे ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा था कि हम जल्द ही किसी शिवसैनिक को महाराष्ट्र के नये सीएम के रुप में देखेंगे, संजय राउत ने कहा था कि आदित्य ठाकरे का राजनीति में आना समय और कार्यकर्ताओं की मांग है, कार्यकर्ता चाहते थे कि वो सक्रिय में आकर हमें मजबूत नेतृत्व दें।