टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, दो एक्ट्रेस में उन्हें लेकर छिड़ गई ‘जंग’

लोकेश राहुल को लेकर दो एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ गई है, नहीं नहीं … ये जंग लड़ाई वाली नहीं बल्कि दोस्ती वाली लड़ाई है।

New Delhi, Oct 13 : सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं, खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं किया गया है, राहुल टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में शामिल है, जिन पर फैंस की नजर बनी रहती है, ऐसी खबरें थी कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, कुछ दिनों पहले वो बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया के साथ नाइट डेट पर भी दिखे थे।

Advertisement

दो एक्ट्रेस के बीच जंग
फिलहाल तो लोकेश राहुल को लेकर दो एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ गई है, नहीं नहीं … ये जंग लड़ाई वाली नहीं बल्कि दोस्ती वाली लड़ाई है, दरअसल राहुल ने एक प्रिज्मीय तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें गॉगल्स पहने उनकी एक झलक दिख रही है, उन्होने इस तस्वीर में डेनिम जैकेट के साथ टी-शर्ट पहन रखा है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए राहुल ने लिखा है स्पष्टता।

Advertisement

आथिया का कमेंट
केएल राहुल की इस तस्वीर पर आथिया शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा, कि वो इस चश्मे को रखेंगी, जिसके बाद आकांक्षा रंजन कपूर ने आथिया के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, कि वो दोनों इसे शेयर करेंगी। आपको बता दें कि आकांक्षा रंजन कपूर मॉडल एक्ट्रेस हैं, वो आलिया भट्ट की भी काफी करीबी दोस्त हैं।

Advertisement

आकांक्षा को डेट कर रहे
पहले चर्चा थी कि केएल राहुल आकांक्षा को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा है। घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिये खेलने वाले राहुल ने टीम इंडिया के लिये 36 टेस्ट, 23 वनडे और 28 टी-20 मैच खेले हैं, फिलहाल वो विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की ओर से खेल रहे हैं, और अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं।