भोजपुरी गाने पर मोहम्मद शमी की बेटी ने बड़े-बड़े डांसर्स को कर दिया फेल, पिता ने कही ये बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मोहम्मद शमी अकसर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, हाल ही में उन्होने अपनी बेटी का एक वीडियो साझा किया है।

New Delhi, Oct 13 : पिछले कुछ महीनों से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में काफी उथल पुथल मची हुई है, पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद की वजह से वो अपनी बेटी से भी दूर हो गये हैं, हालांकि इसके बावजूद शमी और उनकी बेटी अपने रिश्ते को और ज्यादा गहरा करने की कोशिश कर रहे हैं, शमी को अपनी बेटी से कितना लगाव है, वो तो समय-समय पर सोशल मीडिया पर दिख ही जाता है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
मोहम्मद शमी अकसर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, हाल ही में उन्होने अपनी बेटी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी नन्ही परी भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही हैं, शमी ने इसके साथ ही कहा कि उनकी राजकुमारी के पास उनसे ज्यादा अच्छी डांस स्किल्स हैं।

Advertisement

भोजपुरी गाने पर डांस
शमी की बेटी इस वीडियो में एक स्टोर में लोकप्रिय भोजपुरी गाने शॉपिंग करा दो या पिज्जा खिला दो… पर डांस करती दिख रही हैं, फिलहाल तो शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं, उन्होने मैदान पर विरोधी बल्लेबाजों के नाम में दम कर रखा है, इस वीडियो पर टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें अपनी बेटी से थोड़ा डांस सीखना चाहिये।

Advertisement

उत्पीड़न का आरोप
आपको बता दें कि पिछले साल शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गैर महिलाओं से संबंध और उत्पीड़न का आरोप लगाया था, दोनों के बीच फिलहाल कानूनी लड़ाई जारी है, शमी ने पहले ही इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें