साक्षी-अजितेश को फिर मिली धमकी, इस बाहुबली के नाती ने कही ये बात

अखिलेश पांडेय नाम के आईडी से साक्षी-अजितेश को जान से मारने की धमकी दी गई है, ये शख्स खुद को गोरखपुर का रहने वाला बता रहा है।

New Delhi, Oct 13 : घर वालों की इच्छा के खिलाफ प्रेम विवाह करने वाली बरेली विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश को लगातार धमकियां मिल रही हैं, कुछ शरारती लोग दोनों को मीडिया मीडिया और मैसेज के जरिये लगातार धमका रहे हैं, जिसकी शिकायत साक्षी ने पुलिस से की थी, अब एक बार फिर से दोनों को जान से मारने की धमकी मिली है, इस बार पूर्वांचल के बाहुबली हरिशंकर तिवारी का नाती बताने वाले शख्स ने दोनों को फेसबुक के जरिये धमकी दी है।

Advertisement

फेसबुक के जरिये धमकी
अखिलेश पांडेय नाम के आईडी से साक्षी-अजितेश को जान से मारने की धमकी दी गई है, ये शख्स खुद को गोरखपुर का रहने वाला बता रहा है, और एक इंजीनियरिंग कॉलेज में फैकल्टी है, धमकी देने वाले ने खुद को बाहुबली हरिशंकर तिवारी के भाई का नाती बताया है, उस शख्स ने साक्षी से कहा कि उसने अपने पिता बीजेपी विधायक के नाम को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, साथ ही अजितेश कुमार पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं।

Advertisement

बरेली से दूर
आपको बता दें कि बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश कुमार से प्रेम विवाह किया है, वो खुद की जान को खतरा बता रही है, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था, इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद दोनों को यूपी पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराया है, दोनों इन दिनों बरेली से दूर रह रहे हैं।

Advertisement

घर से भागकर शादी
मालूम हो कि साक्षी और अजितेश ने घर वालों की इच्छा के खिलाफ घर से भागकर मंदिर में शादी की थी, शादी के बाद साक्षी ने वीडियो जारी कर अपने पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी जान को खतरा बताया था, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।