पत्नी रितिका की तस्वीर पर रोहित शर्मा ने किया ऐसा कमेंट, मिला मजेदार जवाब

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी समायरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में समायरा मम्मी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 13 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में बिजी हैं, विशाखापट्टनम में खेले गये पहले टेस्ट मैच में रोहित पहली बार बतौक ओपनर उतरे और दोनों पारियों में शतक लगा दिया, इन सब के बीच रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने अपनी बेटी समायरा के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इस तस्वीर पर हिटमैन ने कमेंट कर पूछा है कि मैं यहां क्यों नहीं हूं, इस पर कई फैंस ने मजेदार कमेंट किये हैं।

Advertisement

बेटी के साथ तस्वीर
रोहित की पत्नी रितिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी समायरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में समायरा मम्मी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं, रितिका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है माय गर्ल, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

पति ने भी किया कमेंट
रितिका सजदेह की इस तस्वीर पर पति रोहित शर्मा ने भी कमेंट किया है, उन्होने पूछा कि मैं इस तस्वीर में क्यों नहीं हूं, जिसके बाद रितिका ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि यू आर माई गर्ल टू, जिसके बाद रोहित के फैंस ने भी इस पर जमकर कमेंट किये, जिसमें कई कमेंट तो अजब-गजब हैं।

Advertisement

शतक लगाने में बिजी
इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा कि आप शतक बनाने में बिजी हैं, तो कुछ यूजर्स ने लिखा, आप अपनी बेटी और पत्नी के साथ पूरे देश को गर्व कराने में व्यस्त हैं, आपको बता दें कि विशाखापट्टनम टेस्ट की दोनों पारियों में हिटमैन ने शतक लगाकर इतिहास रच दिया, अब दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है।