7 साल पहले भी दीपिका पादुकोण को ऐसे निहारते थे रणवीर, खुद पोस्ट की तस्वीर, मिला पत्नी से शानदार जवाब

रणवीर ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दीपिका उनसे आगे बैठी है, फोटो पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा है किसी कैप्शन की जरुरत नहीं।

New Delhi, Oct 15 : बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल्स में से एक हैं, दोनों एक-दूसरे के लिये प्यार जाबिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, खासतौर से रणवीर तो कई बार ये जाहिर कर चुके हैं कि वो दीपिका से कितना प्यार करते हैं, दोनों इस बात को कबूल चुके हैं कि दोनों गोलियों की लीला रामलीला फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आये थे, अब रणवीर ने उसी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो दीपिका को निहारते दिख रहे हैं।

Advertisement

दीपिका को निहार रहे
रणवीर ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दीपिका उनसे आगे बैठी है, फोटो पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा है किसी कैप्शन की जरुरत नहीं, इस तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने मजेदार कमेंट किया है, उन्होने लिखा सात सालों में कुछ भी नहीं बदला है, एक्ट्रेस के अलावा इस तस्वीर पर आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा, जैकलीन समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

Advertisement

पहली फिल्म
आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार इसी फिल्म में साथ काम किये थे, इसी फिल्म से दोनों की दोस्ती भी हुई, इसी दौरान रणवीर दीपिका पर दिल हार बैठे थे, फिल्मी परदे पर हिट रही ये जोड़ी रियल लाइफ में भी अभी तक सुपरहिट साबित हो रही है।

Advertisement

हिट जोड़ी
मालूम हो कि रणवीर-दीपिका ने पिछले साल शादी की थी, हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्हें और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन फिलहाल वो मां बनने के लिये तैयार नहीं हैं, दोनों अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं, कुछ समय बाद इस बारे में भी प्लान करेंगे।