सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग, इन्होने उठाया मुद्दा

बॉलीवुड एक्टर ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर एक अजीब मांग कर डाली, उन्होने ट्वीट में लिखा, मैंने क्रिकेट देखना बहुत पहले ही बंद कर दिया था।

New Delhi, Oct 15 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बीसीसीआई के नये अध्यक्ष बन गये हैं, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इस बात की घोषणा की, सौरव गांगुली के चुने जाने के बाद ही तुरंत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पद से हटाने की मांग हुई, ये मांग किसी और ने नहीं बल्कि विवादों में घिरे रहने वाले एक्टर कमाल राशिद खान ने किया है, आपको बता दें कि कमाल को बेतुके बयानों की वजह से जाना जाता है।

Advertisement

कप्तानी से हटाने की मांग
बॉलीवुड एक्टर ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर एक अजीब मांग कर डाली, उन्होने ट्वीट में लिखा, मैंने क्रिकेट देखना बहुत पहले ही बंद कर दिया था, क्योंकि मैं फिक्स किये गये मैच नहीं देखता है, अब मुझे उम्मीद है कि ईमानदार क्रिकेटर सौरव गांगुली टीम के कप्तान कोहली को उनके पद से हटाएंगे, जिसके बाद मैं दोबारा क्रिकेट देखना शुरु करुंगा।

Advertisement

फैंस ने लगाई क्लास
कमाल खान के इस ट्वीट के बाद विराट कोहली के फैंस उन पर पिल पड़े, लोगों ने उन्हें जवाब देते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई, एक फैन ने तो उन्हें बंदर तक कह दिया, कोहली को हटाये जाने के ट्वीट से नाराज फैन ने लिखा, मैंने जब से आपको देखा है, बंदर को देखना बंद कर दिया, क्यों आप ज्यादा मनोरंजन करते हैं।

Advertisement

विवादों से पुराना नाता
आपको बता दें कमाल राशिद खान विवादित बयानों के लिये सुर्खियों में रहते हैं, ट्विटर ने उनका अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया था, कई बार कई सितारों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी क्लास लगा दी है, इसके बावजूद वो सस्ती लोकप्रियता के लिये ऐसे ट्वीट्स करते रहते हैं।