स्टेज पर सबके सामने झूठ बोल रही थी आलिया भट्ट, सच सामने आने पर किया ऐसे रिएक्ट, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
आलिया भट्ट ने कहा कि सच कहूं तो ये कलंक के साथ होगा, इसके लिये मैं तैयार थी, क्योंकि रिलीज से एक दिन पहले मैंने फिल्म देखी थी, तो समझ गई थी, लेकिन इतनी बुरी तरह फ्लॉप होगी।

New Delhi, Oct 16 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच रिलेशनशिप और प्यार की खबरें पिछले एक साल से सुर्खियों में है, हालांकि आलिया अकसर इस बारे में कुछ भी बोलने से बचती है, लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब आलिया ने झूठ बोलने की कोशिश की, खास बात ये है कि उस समय रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर भी स्टेज पर आलिया के पास बैठी थीं।

Advertisement

फिल्म करियर से जुड़े सवाल
मुंबई में जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स इवेंट में करण जौहर करीना कपूर और आलिया भट्ट से उनके फिल्म करियर को लेकर सवाल पूछ रहे थे, तभी आलिया की हाल ही में फ्लॉप हुई फिल्म कलंक पर सवाल पूछते हुए करण ने कहा कि तब तुम कैसा महसूस करती हो, जब कोई फिल्म के लिये जीतोड़ मेहनत करती हो, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करती और फ्लॉप हो जाती है, जैसा कलंक के साथ हुआ।

Advertisement

आलिया का जवाब
इस पर जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि सच कहूं तो ये कलंक के साथ होगा, इसके लिये मैं तैयार थी, क्योंकि रिलीज से एक दिन पहले मैंने फिल्म देखी थी, तो समझ गई थी, लेकिन इतनी बुरी तरह फ्लॉप होगी, ये नहीं सोचा था, बाद में मुझे इस बात का सबसे ज्यादा दुख हुआ कि मैं हमेशा सोचती थी कि मेहनत का फल जरुर मिलता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Advertisement

झेंप गई आलिया
इसी पर आगे बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इसी से जुड़े अपने एक दोस्त से बात की, तभी बीच में काटते हुए करण जौहर ने कहा कि हां, तो रणबीर (कपूर) ने क्या कहा, ये सुनते ही आलिया बुरी तरह झेंप गई और वहां मौजूद दर्शक हंसने लगे, आलिया ने कहा कि सिर्फ आप यहां बैठे हो इसलिये ये नाम सामने आया है।