नीतीश कुमार को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान, चुनाव से एक साल पहले ही बड़ा ऐलान, चढा सियासी पारा

बीजेपी-जदयू के बीच चल रही अनबन की खबरों को विराम देते हुए अमित शाह ने कहा कि दोनों दलों का गठबंधन अटल है।

New Delhi, Oct 17 : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात की है, इस इंटरव्यू में शाह ने अगले साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है, उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का नेतृत्व करेंगे, उनकी अगुवाई में ही चुनाव लड़ा जाएगा।

Advertisement

नीतीश होंगे चेहरा
अमित शाह ने साफ तौर से कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव सीएम और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा, मालूम हो कि बिहार में अगले साल सितंबर-अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं, बीजेपी अध्यक्ष के बयान से स्पष्ट हो गया है कि अगले साल चुनाव में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे।

Advertisement

दोनों दलों का गठबंधन अटल
बीजेपी-जदयू के बीच चल रही अनबन की खबरों को विराम देते हुए अमित शाह ने कहा कि दोनों दलों का गठबंधन अटल है, जदयू और बीजेपी चुनाव में एक साथ नीतीश जी की अगुवाई में उतरेगी, ये एकदम स्पष्ट है, अमित शाह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर दोनों पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है, राज्य में नीतीश गठबंधन का चेहरा हैं।

Advertisement

झगड़े होते रहते हैं
बिहार में बीजेपी और जदयू में चल रहे खींचतान को लेकर अमित शाह ने कहा कि गठबंधन में हमेशा झगड़े होते रहते हैं, इन झगड़ों को हमेशा एक स्वस्थ्य गठबंधन का पैरामीटर माना जाना चाहिये, अमित शाह के मुताबिक मतभेद मनमेद में नहीं बदलना चाहिये।

बिहार बीजेपी के नेता कर रहे बयानबाजी
आपको बता दें कि बिहार में पिछले कुछ समय से कुछ बीजेपी नेता लगातार सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, हालांकि अमित शाह के बयान से ये तो साफ हो गया है कि बीजेपी नेतृत्व अभी भी सुशासन बाबू के साथ ही चुनाव लड़ने के पक्ष में है।