नुसरत जहां से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, इन लोगों ने खास अंदाज में मनाया करवाचौथ, तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ने व्रत रखा, इस बात का पता दोनों के सोशल मीडिया तस्वीर और कैप्शन से चला।

New Delhi, Oct 18 : बीती शाम देशभर में करवाचौथ मनाया गया, बॉलीवुड में भी इस त्योहार को धूम-धाम से मनाया गया, कई हीरोइन ने अपने पति की लंबी उम्र के लिये व्रत रखा, सज-धज कर चांद की पूजा करती इन एक्ट्रेसेज की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, किसी ने लाल साड़ी पहनी, तो कोई अलग ही अंदाज में दिखी, कइयों ने तो अपनी पत्नी के लिये भी व्रत रखा, आइये आपको बताते हैं कि बॉलीवुड सितारों ने किस तरह मनाया करवाचौथ।

Advertisement

विराट-अनुष्का
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ने व्रत रखा, इस बात का पता दोनों के सोशल मीडिया तस्वीर और कैप्शन से चला, दोनों ने अपने -अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की, अनुष्का लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

नुसरत जहां
बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ करवाचौथ मनाया, इस कपल ने भी एक-दूसरे के लिये व्रत रखा, आपको बता दें कि दोनों ने हाल ही में शादी की है, ये दोनों का पहला करवाचौथ है।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ का व्रत रखा या नहीं, ये तो पता नहीं चल सका, क्योंकि ना तो उन्होने इस बारे में कोई जानकारी दी, ना ही पूजा करते हुए तस्वीर पोस्ट की, हालांकि पूर्व विश्व सुंदरी ने देश की सुहागिन महिलाओं को करवाचौथ विश करते हुए अपनी एक तस्वीर जरुर पोस्ट की।