कभी राहुल गांधी से शादी की थी चर्चा, अब सीएम योगी से मुलाकात, महिला विधायक ने दी सफाई

अदिति सिंह ने सीएम योगी से मुलाकात पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची थी।

New Delhi, Oct 18 : रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, इस मुलाकात के बाद यूपी के सियासी गलियारों का तापमान बढ गया है, पिछले कुछ दिनों से अदिति सिंह कांग्रेस से नाराज चल रही है, उनकी नजदीकियां बीजेपी से किसी से छुपी नहीं है, अदिति महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सरकार द्वारा बुलाये गये विशेष सत्र में भी शामिल हुई थी, जबकि कांग्रेस ने इस सत्र का बहिष्कार किया था।

Advertisement

विकास को लेकर हुई मुलाकात
अदिति सिंह ने सीएम योगी से मुलाकात पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची थी, कांग्रेस विधायक ने कहा कि सीएम का गुरुवार का दिन विधायकों से मिलने के लिये तय है, अपने क्षेत्र की समस्याओं के लिये मैंने सीएम से मुलाकात की।

Advertisement

विकास को लेकर संजीदा
कांग्रेस विधायक ने इशारों में ही बहुत कुछ कह दिया, उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं, विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मसले पर पूरी तरजीह देते हैं, इसलिये मैं भी अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को लेकर उनके पास पहुंची थी।

Advertisement

प्रियंका गांधी की करीबी
मालूम हो कि अदिति सिंह बाहुबली अखिलेश सिंह की बेटी हैं, हाल ही में उनके पिता का निधन हुआ है, अदिति प्रियंका गांधी वाड्रा की करीबियों में गिनी जाती है, लेकिन गांधी जयंती पर बुलाये गये विशेष सत्र में शामिल होकर उन्होने बगावती संकेत दे दिये हैं, इसके बाद कांग्रेस की ओर से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है, हालांकि उन्होने अभी तक इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है, अदिति पार्टी के कार्यक्रमों से भी लगातार दूरी बनाये हुए है।

राहुल गांधी से शादी की चर्चा
आपको बता दें कि अदिति की राहुल गांधी के साथ तस्वीर भी वायरल हो चुकी है, तब दावा किया जा रहा था कि अदिति राहुल गांधी की दुल्हन बन सकती हैं, हालांकि बाद में उन्होने सफाई देते हुए कहा था ये महज अफवाह है, मैं राहुल गांधी को राखी बांधती हूं।