स्विमिंग पूल में फिर प्रियंका ने दिखाया अपना नया रुप, लेकिन इस बार निक नहीं ये बच्ची है, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो को खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, इसे शेयर करते हुए उन्होने लिखा है कि हम बहुत क्यूट हैं।

New Delhi, Oct 18 : प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में तीन साल बाद कमबैक किया है, पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी थी, हालांकि अब फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस फ्री हो चुकी हैं, एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है, इस वीडियो में प्रियंका एक बच्ची के साथ पुल में खेलती नजर आ रही हैं।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट
इस वीडियो को खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, इसे शेयर करते हुए उन्होने लिखा है कि हम बहुत क्यूट हैं, उन्होने ऐसा इसलिये लिखा है, क्योंकि वीडियो में दोनों एक-दूसरे को क्यूट बता रही हैं, वीडियो के आखिर में प्रियंका चोपड़ा इस बच्ची को पानी में उछालती हुई भी नजर आ रही हैं।

Advertisement

कौन है ये लड़की
वीडियो में नजर आ रही बच्ची संभवतः उनकी भतीजी कृष्णा है, इससे पहले भी वो इस बच्ची के साथ अपना वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं, पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर थे, फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।

Advertisement

संघर्ष की कहानी
फिल्म द स्काई इज पिंक सिर्फ 18 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली जिंदादिल लड़की आयशा की कहानी है, इस फिल्म के जरिये आयशा के जज्बे के साथ-साथ उनके परिवार यानी पापा निरेन चौधरी, मां अदिति चौधरी और भाई ईशान के संघर्ष की कहानी है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें