निक जोनस की तस्वीर पर परिणीति चोपड़ा ने किया ऐसा कमेंट, हो रही जबरदस्त चर्चा

निक के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा का कजिन परीणीति चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, वो हमेशा से ही करवाचौथ का व्रत रखती आ रही हैं, साथ ही हमें भी रखवाया।

New Delhi, Oct 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने करवाचौथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, निक ने अपनी पत्नी और भारतीय संस्कृति की खूब तारीफ की हैं, इन तस्वीरों पर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइये आपको बताते हैं कि परीणीति ने ऐसा क्या लिखा ।

Advertisement

पत्नी की तारीफ
निक जोनस ने अपने पोस्ट के साथ एक संदेश भी लिखा है, उन्होने लिखा है कि मेरी पत्नी भारतीय है हिंदू है, वो हर तरह से अतुलनीय है, उन्होने मुझे अपने धर्म और संस्कृति के बारे में बहुत कुछ पढाया है, मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं, उनको आदर्श मानता हूं, जैसा कि आप देख सकते हैं, कि हम साथ में बहुत मस्ती भी करते हैं, सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं।

Advertisement

अब मेरी बारी है
निक के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा का कजिन परीणीति चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, वो हमेशा से ही करवाचौथ का व्रत रखती आ रही हैं, साथ ही हमें भी रखवाया, ताकि बेहतर पति मिले, ये उनका पहला साल है, जब सच में उनके पास परफेक्ट हसबैंड हैं, क्या अब मेरी बारी है।

Advertisement

कई मजेदार कमेंट्स
प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी कमेंट किया है, उन्होने लिखा है, जीजू मैंने गाल खींच लेने हैं आपके, आपको बता दें कि निक और प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।