नुसरत जहां की पार्टी के कार्यकर्ता ने लगाये जय श्रीराम के नारे, अपने ही साथी ने कर दी पिटाई, पढिये पूरे खबर

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है, दरअसल यहां पर टीएमसी कार्यकर्ता  ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता की पिटाई कर दी।

New Delhi, Oct 22 : पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं में बीजेपी के प्रति बदलाव का रुख दिखाई दे रहा है, टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जयश्रीराम का नारा लगाने पर हमला करते थे, लेकिन अब तृण मूल कांग्रेस के कार्यकर्ता ही अपने कार्यकर्ताओं पर जयश्रीराम बोलने पर हमला कर रहे हैं।

Advertisement

अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर हमला
पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है, दरअसल यहां पर टीएमसी कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता की पिटाई कर दी, क्योंकि वो जय श्रीराम का उद्धोष कर रहा था, असल में बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां भी हिंदू धार्मिक त्योहार में ना सिर्फ शामिल हो रही है, बल्कि मना भी है, इसी के देखा-देखी कार्यकर्ता भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं। लेकिन टीएमसी के कट्टर कार्यकर्ताओं को ये पसंद नहीं है। इसी वजह से कुछ टीएमसी कार्यकर्ता नुसरत जहां का भी अंदरखाने विरोध कर रहे हैं।

Advertisement

पुलिस में शिकायत
टीएमसी कार्यकर्ता रंजीत मंडल ने पुलिस में लिखित शिकायत दी है कि उसकी पिटाई उसके सहयोगियों ने ही कर दी, क्योंकि उसने जय श्रीराम का नारा लगाया था, मंडल ने बताया कि इस पर जानलेवा हमला किया गया, जब उसने जय श्रीराम का नारा लगाया, तो आरोपी तारक ने गाली देते हुए उसकी पिटाई शुरु कर दी, इसके बाद वो घायल हो गया, और स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Advertisement

पहली घटना नहीं
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में ये कोई पहला मामला नहीं है, जब टीएमसी कार्यकर्ता इस नारे पर आपत्ति जता रहे हैं, इससे पहले भी जय श्रीराम का नारा लगाने पर कुछ टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई कर दी थी, तब भी मामले ने खूब तूल पकड़ा था।