युवराज सिंह की ex. GF का Insta पर Bikini Post, स्विमिंग पूल में किम ढा रही है कहर, Photos

4 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे, 2007 में उनका ब्रेकअप हो गया। किम ने इसके बाद 2010 में केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की थी। अली से भी वो 2017 में अलग हो चुकी हैं।

New Delhi, Oct 24: बॉलीवुड में कभी मोहब्‍ब्‍तें गर्ल के नाम से मशहूर हुईं किम शर्मा अब इंडस्‍ट्री में वापसी की राहें तलाश रही हैं । इसके लिए किम की सोशल मीडिया पर लगातार तस्‍वीरें आती रहती हैं । किम ने हाल ही में स्विंमिंग पूल से अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है । बेहद ग्‍लैमरस लग रहीं किम की ये तस्‍वीर वायरल हो गई है । किम ने इस फोटो को हैप्‍पी गर्ल का कैप्‍शन भी दिया है । किम ने बिकिनी पहनी हुई है और साथ में उनके एविएटर ग्‍लासेज उन्‍हें दे रहे हैं कूल लुक ।

Advertisement

इंस्‍टा पर हिट हैं किम
किम शर्मा का ये बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर छा गया है । किम के इन्स्टाग्राम अकाउंट को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि उन्‍हें हॉलीडे कितने पसंद हैं । उनकी ज्‍यादातर तस्‍वीरें मस्‍ती भरे लम्‍हों की है, फिर वो बीच से हों या स्विमिंग पूल से । किम शर्मा फिल्‍मों में वापसी के लिए हाथ-पांव मार रही हैं, लेकिन फिलहाल तो उनके हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्‍ट नहीं लगा है  ।

Advertisement

यूवी की एक्‍स का टैग
किम शर्मा आज भी युवराज सिंह की एक्‍स गर्लफ्रेंड के नाम से पुकारी जाती है। वजह है उनका सबसे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह से अफेयर को लेकर सुर्खियों में आना । ऐसा नहीं है कि ये रिश्‍ता हवा हवाई था, बकायदा 4 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे, 2007 में उनका ब्रेकअप हो गया। किम ने इसके बाद 2010 में केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की थी। अली से भी वो 2017 में अलग हो चुकी हैं। किम को मलटीस्‍टारर फिल्‍म मोहब्‍बतें में आदित्‍य चोपड़ा ने चांस दिया था ।

खास नहीं रहा फिल्‍म करियर
फिल्‍म मोहब्बतें के बाद किम को कोई खास काम नहीं मिला । उन्‍होने फिल्म ‘डर’ में स्पेशल अपीयरेंस किया था। इसके बाद उन्होंने मोहब्बतें, फिदा, तुमसे अच्छा कौन है, नहले पे दहला, खडगम, टॉम डिक एंड हैरी, मनी है तो हनी है, यकीन, छोड़ो ना यार, ताजमहल, पद्मश्री लालूप्रसाद यादव और जिंदगी रॉक्स जैसी फिल्मों में काम किया। किम ने फिल्‍म मगधीरा में एक आइटम नंबर भी किया है। बहरहाल किम इन दिनों इंस्‍टाग्राम पर ही अपने फैन्‍स को अपनी तस्‍वीरों से एंटरटेन कर रही हैं ।