पूर्व सीएम हुड्डा के बेटे के बिगड़े बोल, निर्दलीय विधायकों के बारे में कही ऐसी बात

दावा किया जा रहा है कि बीजेपी आज शाम तक सरकार बनाने का दावा पेश कर देगी, सात निर्दलीय विधायकों का बीजेपी को समर्थन प्राप्त है।

New Delhi, Oct 25 : पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने विवादित बयान दिया है, उन्होने कहा कि जो भी निर्दलीय विधायक बीजेपी की ओर जा रहे हैं, वो अपने लिये कुंआ खोद रहे हैं, जो भी बीजेपी के साथ सरकार में शामिल होगा, जनता उसे जूते से मारेगी। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने और भी बहुत कुछ दावा किया है।

Advertisement

हमारे संपर्क में निर्दलीय
इसके साथ ही दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बहुत से निर्दलीय विधायक हमारे संपर्क में हैं, निर्दलीय विधायक जनादेश का सम्मान करें, जेजेपी को भी देर नहीं करनी चाहिये, जो भी निर्दलीय विधायक बीजेपी की ओर जा रहे हैं, वो अपने लिये कुंआ खोद रहे हैं, अपना वोट बेच रहे हैं, जो भी बीजेपी का समर्थन करेगा या सरकार में शामिल होगा, जनता उसे माफ नहीं करेगी, जूते मारेगी।

Advertisement

किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं
आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है, बीजेपी 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, हालांकि वो भी बहुमत के आंकड़े से 6 सीट पीछे है, कांग्रेस 31 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर है, इनेलो से अलग होकर बनी जननायक जनता पार्टी ने 10 सीटें हासिल की है। इनेलो और गोपाल कांडा की पार्टी ने भी एक-एक सीट हासिल की है।

Advertisement

जेजेपी और निर्दलीय
दावा किया जा रहा है कि बीजेपी आज शाम तक सरकार बनाने का दावा पेश कर देगी, सात निर्दलीय विधायकों का बीजेपी को समर्थन प्राप्त है, तो दूसरी ओर कांग्रेस भी सरकार बनाने की जुगत में लगी हुई है, लगातार निर्दलीय विधायकों ने दुष्यंत चौटाला से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है, जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं।