चुनाव परिणाम बाद उद्धव ठाकरे के बदल गये तेवर, 50-50 पर समझौता नहीं, सीएम पद पर बड़ा बयान

शिवसेना प्रमुख ने कहा कि सबसे पहले मैं जनता को धन्यवाद देता हूं, जिन्होने शिवसेना गठबंधन पर भरोसा जताया है, बीजेपी-शिवसेना सरकार बनाने की स्थिति में है।

New Delhi, Oct 25 : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम में बीजेपी-शिवसेना को बहुमत मिला है, रुझानों के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दोनों पार्टियों के बड़े नेता तय करेंगे कि आगे क्या करना है, इसके साथ ही उद्धव ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन होगा, ये अहम सवाल है, लेकिन 50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना नहीं झुकेगी।

Advertisement

जनता को धन्यवाद
शिवसेना प्रमुख ने कहा कि सबसे पहले मैं जनता को धन्यवाद देता हूं, जिन्होने शिवसेना गठबंधन पर भरोसा जताया है, बीजेपी-शिवसेना सरकार बनाने की स्थिति में है, लोगों ने जागरुक तरीके से मतदान किया है, राज्य में लोकतंत्र जिंदा है, जो लोगों ने जनादेश दिया है, वो आंख खोलने वाला है, आने वाले पांच साल भी सरकार को काम करना पड़ेगा, जनता ने हमें जो आशीर्वाद दिया है, हम उसका सम्मान करते हुए काम करेंगे।

Advertisement

दिल्ली में नेताओं से बात करेंगे
मुख्यमंत्री किस दल से होगा ये महत्वपूर्ण मुद्दा है, पहले ही मीटिंग में 50-50 फॉर्मूला तय हुआ है, मुझे मेरे दल को आगे ले जाना है, जल्द से जल्द हम एक साथ बैठकर करके बीजेपी के दिल्ली के नेताओं से बात करेंगे, जो पहले बात हुई है उस पर भी चर्चा होगी, समय आ गया है कि उस फॉर्मूले को लागू किया जाए।

Advertisement

उद्धव ठाकरे की प्रेस कांफ्रेंस की खास बातें
50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना नहीं झुकेगी
आंख खोलने वाला है जनादेश, महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद
मुख्यमंत्री किस दल से होगा, ये अहम सवाल होगा
दिल्ली में बीजेपी नेतृत्व से बात करेंगे
बीजेपी-शिवसेना गठबंधन की सरकार बनेगी।