इस छोटी बच्ची की क्यूटनेस के दीवाने हुए महानायक, वीडियो पोस्ट कर कही दिल छू लेने वाली बात

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, वो अपने विचार, कविताएं, तस्वीरें और वीडियोज ट्विटर पर साझा करते रहते हैं।

New Delhi, Oct 26 : सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशंस देखकर कोई भी इंप्रेस हो जाएगा, शायद इसी वजह से बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बच्ची के वीडियो को री-ट्वीट किया है, जिसके बाद ये वीडियो और तेजी से वायरल होने लगा।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सक्रिय
आपको बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, वो अपने विचार, कविताएं, तस्वीरें और वीडियोज ट्विटर पर साझा करते रहते हैं, इसके साथ ही कई बार वो फैंस के सवालों के भी जवाब देते हैं, इस तरह से वो फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते रहते हैं।

Advertisement

बच्ची के एक्सप्रेशन
इस वीडियो में छोटी सी बच्ची पंजाबी गाने पर शानदार एक्सप्रेशंस देती दिख रही हैं, इस वीडियो को देखकर कोई भी बच्ची के क्यूट अंदाज की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा, इसे ट्विटर पर री-ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है वाह क्या बात है।

Advertisement

वीडियो वायरल
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, महज कुछ देर में ही इस वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमिताभ ने ऐसा कोई वीडियो पोस्ट या साझा किया है, इससे पहले भी वो ऐसे कई वीडियो पोस्ट कर चुके हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement