टीवी की ‘किन्नर बहू’ का दिलकश अंदाज, बिकिनी में फ्लॉन्‍ट की टोन्‍ड बॉडी

रुबीना दिलैक की लेटेस्ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट देखकर आप उन्‍हें बस देखते रह जाएंगे । बेहद खूबसूरत एक्‍ट्रेस रूबीना ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं ।

New Delhi, Oct 26: कलर्स के सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व एक अहसास की’ में किन्‍न्‍र ‘सौम्या’ का किरदार निभा रहीं रुबीना दिलैक टीवी की टॉप एक्‍ट्रेसेज में से एक हैं । रूबीना बेहद खूबसूरत हैं और साथ ही टीवी पर दिखने वाली सभ्‍य संस्‍कारी बहू से अलग निजी जिंदगी में वो कॉफी बोल्‍ड और हॉट लुक में भी नजर आती रहती हैं । रूबीना सुर्खियों में हैं अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की वजह से, इन तस्‍वीरों को आप भी देखेंगे तो देखते रह जाएंगे ।

Advertisement

बिकिनी में तस्‍वीरें की पोस्‍ट
रूबीना ने अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है, बेहद हॉट लग रहीं रूबीना ने इन फोटोजमें बिकिनी पहनी है । खास बात ये कि ये तस्‍वीरें किसी फोटोग्राफर ने बल्कि रूबीना के हस्‍बैंड अभिनव शुक्ला ने क्लिक की है । तस्‍वीरों में रूबीना बेहद हॉट लग रही हैं । रुबीना की टोन्ड बॉडी देख आप भी हैरान रह गए, हैं ना । बिकिनी तस्‍वीरों पर जब रूबीना से पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि उनके पति अभिनव शुक्ला उन्हें बिकिनी में देखना पसंद करते हैं । इसलिए वो इसमें और आत्‍मविश्‍वास के साथ नजर आती हैं ।

Advertisement

किन्‍नर के किरदार में छाई हुई हैं
रुबीना लंबे समय से कलर्स के सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व एक अहसास की’ में ‘सौम्या’ का किरदार निभा रही हैं । उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया । रुबीना इससे पहले छोटी बहू के नाम से पॉपपुर थीं, कयोंकि उन्‍होने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी । इस सीरियल में भी उन्‍होने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी ।

सोशल मीडिया पर फेमस हैं रूबीना
रूबीना दिलैक का इंस्‍टाग्राम अकाउंट बेहद पॉपुलर है । टीवी पर तो वो फेमस हैं ही सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब धूम है । रूबीना अकसर ही अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । फैंस के लिए वो अकसर ही अपनी स्‍पेशल तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं, खास बात ये भी कि उनके हस्‍बैंड को उनकी तस्‍वीरें शेयर करना पसंद आता है । इसीलिए वो उनकी ढेर सारी तस्‍वीरें खींचते हैं और रूबीना उनका शेयर करती रहती हैं ।