नेहा कक्कड़ ने खास अंदाज में फैंस को कहा हैप्पी दिवाली, मिले अजब-गजब कमेंट, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर एक कंटेस्टेंट को नेहा कक्कड़ ने गले लगाया था, इस कंटेस्टेंट ने सबसे सामने ही नेहा को किस कर लिया, जिससे वो काफी असहज हो गई थी।

New Delhi, Oct 28 : बॉलीवुड की चर्चित प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं, अपने गानों के जरिये पहचान बनाने वाली नेहा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं, दिवाली के खास मौके पर भी नेहा ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर को महज कुछ ही घंटे में हजारों लोगों ने लाइक किया है।

Advertisement

दिवाली की शुभकामनाएं
स्टार सिंगर ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, दिवाली के दिन नेहा कक्कड़ ने ये तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, उन्होने अपनी इस तस्वीर के साथ फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

लाखों में फॉलोवर्स
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, इसी वजह से उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, सिर्फ इंस्टाग्राम पर नेहा को 28.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि वो इंस्टाग्राम पर कितनी लोकप्रिय हैं।

Advertisement

कंटेस्टेंट ने किया किस
हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर एक कंटेस्टेंट को नेहा कक्कड़ ने गले लगाया था, इस कंटेस्टेंट ने सबसे सामने ही नेहा को किस कर लिया, जिससे वो काफी असहज हो गई थी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, मालूम हो कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल को जज कर रही हैं।