दुष्यंत का हुड्डा पर पलटवार, जमीन घोटाला कर हरियाणा को लूटा, तो छोटे भाई ने कहा जेल की तैयारी करो

शपथ लेने के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सिरसा पहुंचे, वो अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मिले, उन्होने कहा कि हरियाणा में नये युग की शुरुआत है।

New Delhi, Oct 29 : हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा पर कड़ा हमला बोला है, दुष्यंत ने बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद ही हुड्डा पर पलटवार किया है, उन्होने कहा कि हुड्डा ने अपने शासनकाल में सीएलयू (चेंज ऑफ लैंड यूज) के नाम पर घोटाला कर हरियाणा को जमकर लूटा है।

Advertisement

जेल जाने को तैयार रहें हुड्डा
शपथ लेने के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सिरसा पहुंचे, वो अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मिले, उन्होने कहा कि हरियाणा में नये युग की शुरुआत है, प्रदेश में तर्जुबा और युवा जोश मिलकर परिवर्तन के लिये मजबूत नींव रखेगी, ये प्रदेश को नई दिशा देने का काम करेगी। दुष्यंत के छोटे भाई दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हुड्डा को जेल जाने के लिये तैयार रहना चाहिये।

Advertisement

दुष्यंत का पलटवार
दुष्यंत ने भूपिंदर सिंह हुड्डा के तंज पर जवाब देते हुए कहा कि हमने ना तो बीजेपी के पक्ष में वोट मांगे था और ना ही कांग्रेस के पक्ष में, हमने बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा था, आपको बता दें जेजेपी के बीजेपी को सपोर्ट करने पर हुड्डा ने तंज कसते हुए कहा था कि वोट किसी का और सपोर्ट किसी को।

Advertisement

दिग्विजय ने साधा निशाना
दुष्यंत चौटाला के छोटे भाई दिग्विजय चौटाला ने हुड्डा पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि पूर्व सीएम जेल जाने के लिये तैयार रहें, उनके द्वारा किये गये घोटालों की निष्पक्ष जांच होगी, आपको बता दें कि इसी साल लोकसभा चुनाव में सोनीपत सीट से हुड्डा के खिलाफ दिग्विजय ने ताल ठोंकी थी, हालांकि दोनों को हार का सामना करना पड़ा।